Top
Action India

जादू-टोना के शक में पुजारी की हत्या, आरोपित गिरफ्तार

जादू-टोना के शक में  पुजारी की हत्या, आरोपित गिरफ्तार
X

रायपुर। एएनएन (Action News Network)

जिले के रेंगाखार थाना क्षेत्र के बहराखार में स्थित दुर्गा मंदिर के पुजारी की मंगलवार की सुबह मंदिर के पास लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने इस आरोप में गांव के ही एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक ने आरोप लगाया है क‍ि पुजारी उसके ऊपर जादू-टोना किया करता था, जिसके कारण उसने पुजारी की हत्या कर दी।

रेंगाखार पुलिस को सूचना मिली कि बहराखार दुर्गा मंदिर के पुजारी की किसी ने हत्या कर दी है । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि मृतक पुजारी हमेल सिंह मेरावी के सिर व गले पर धारदार हथियार से हमले के निशान दिखाई दे रहे हैं । पुलिस ने हत्यारे की तलाश और हत्या के कारणों की तहकीकात करनी शुरू कर दी। शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

घटना के बाद वरिष्ठ अधिकारियों ने अज्ञात के खिलाफ मामला कायम कर , इसकी तहकीकात शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने गांव के ही एक युवक दिनेश मेरावी पिता हीरालाल मेरावी को शक के आधार पर हिरासत में लिया। उससे जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारा भेद खोल दिया। पुलिस की विशेष टीम को पूछताछ के दौरान दिनेश मेरावी ने बताया कि उसे शक था कि पुजारी उसके ऊपर जादू टोना किया करता है , जिसके चलते उसने पुजारी की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार बरामद कर लिया है। आज उसे सक्षम न्यायालय में पेश किया गया ।

Next Story
Share it