Action India
झारखंड

प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने की मतदान करने की अपील

प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने की मतदान करने की अपील
X

रांची। एएनएन (Action News Network)

झारखंड विधानसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान सोमवार को जारी है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री रघुवर दास ने ट्वीट कर मतदाताओं से मतदान करने की अपील की है।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विट कर लिखा है कि झारखंड विधानसभा चुनाव में आज चौथे दौर के लिए मतदान शुरू हो गया है। सभी मतदाता अपने मताधिकार का प्रयेाग कर लोकतंत्र के इस पावन पर्व के भागीदार बनें। जबकि मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मां-बहनों से अपील की है कि झारखंड के उज्जवल भविष्य के लिए वे वोट करें। आज मतदान करने अवश्य जाएं। उनका एक-एक वोट महिलाओं को सशक्त बनाएगा।

दास ने अपील की है कि आपका वोट झारखंड के विकास में अहम योगदान देगा। देवघर, धनबाद, बोकारो, निरसा, टुंडी, मधुपुर, बगोदर, जमुआ, गांडेय, गिरिडीह, डुमरी, चंदनकियारी, सिंदरी, झरिया और बाघमारा की जनता को जोहार। आप सभी से अपील है कि भारी संख्या में आज मतदान करें। आपका हर वोट भ्रष्टाचार और परिवारवाद को खत्म करेगा।

झारखंड के नाम पर अपना विकास करने वालों को सिखाएं सबक:

मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया है कि पहली बार वोट करने जा रहे युवा साथियों से अपील है कि झारखंड के विकास के लिए वे वोट करें, जिन्होंने झारखंड के विकास के नाम पर अपना विकास किया है, उन्हें सबक सिखाएं। झारखण्ड में अब झूठ-फरेब की राजनीति नहीं चलेगी।

Next Story
Share it