Site icon HINDI NEWS,LATEST NEWS IN HINDI,ब्रेकिंग न्यूज,ACTION INDIA NEWS|एक्शन इंडिया समाचार

प्रधानमंत्री का दौरा देवभूमिवासियों के मार्गदर्शन व उत्साह बढ़ाने वाला रहा

देहरादून। एक्शन इंडिया न्यूज

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का ये दौरा हमेशा की तरह इस बार भी देवभूमिवासियों का मार्गदर्शन व उत्साह बढ़ाने वाला रहा। चाहे बदरी-केदार में निर्माण कार्य हों, चाहे रेल, सड़क व आज रोपवे का शिलान्यास हो। यह सब कुछ धार्मिक आस्था व विरासत के स्थलों को पुनः भव्यता व दिव्यता दिलाने के लिए प्रधानमंत्री के दैवीय प्रयास हैं, जिसका सर्वाधिक लाभ उत्तराखंड को मिला है।

उन्होंने विश्वास दिलाया कि बाबा केदार के आदेश व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के निर्देश अनुरुप ही हम सब मिलकर देवभूमि को 2025 तक श्रेष्ठ राज्य बनाएंगे। बाबा केदार के द्वार, सीमांत गांव माणा व हेमकुंड साहिब के सफर को आसान बनाने वाले रोपवे का शिलान्यास कर मोदी ने प्रदेश में तीर्थाटन व स्थानीय रोजगार की दिशा में क्रांतिकारी बदलाव का मार्ग प्रशस्त किया है।

इसके अतिरिक्त रेल सड़क व हवाई मार्ग के आधारभूत ढांचे को मजबूत करने वाले ऐसे काम न केवल यहां तीर्थयात्रियों के सफर को आसान करेगी साथ राज्यवासियों की दिनचर्या की कठिनाइयों को भी दूर करेगी।

उन्होंने कहा कि, हमें गर्व है कि विगत आठ वर्ष से प्रधानमंत्री मोदी ने देश की धार्मिक व सांस्कृतिक पहचान से जुड़े स्थलों के पुनर्निमाण व उनकी भव्यता में वृद्धि के जिस दैवीय अभियान में जुटे हैं, उसका सबसे अधिक लाभ उत्तराखंड को मिल रहा है।

Exit mobile version