Action India

हमारा ध्यान अभ्यास के हर मौके का पूरा इस्तेमाल करने पर: पृथ्वी शॉ

हमारा ध्यान अभ्यास के हर मौके का पूरा इस्तेमाल करने पर: पृथ्वी शॉ
X

मुंबई । Action India News

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 से पहले दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में अपना पूरा ध्यान अभ्यास पर लगा रहे हैं।

दिल्ली कैपिटल्स के भारतीय खिलाड़ी गुरुवार को आईपीएल 2020 के लिए यूएई के लिए रवाना होने से पहले मुंबई में एकत्रित हुए। आईपीएल की शुरुआत मार्च में होनी थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। हालांकि अब आईपीएल का आयोजन 19 सितम्बर से 10 नवंबर तक यूएई में किया जाएगा।

शॉ ने कहा, "हम जानते हैं कि लोगों को हमसे बहुत उम्मीदें हैं, हमारा ध्यान अभ्यास के हर मौके का पूरा इस्तेमाल करने पर होगा। हम टीम में ऐसा माहौल बनाना चाहते हैं जिससे पिछले साल काफी सफलता मिली थी।

दाएं हाथ के बल्लेबाज शॉ का मानना ​​है कि टूर्नामेंट चुनौतीपूर्ण होगा लेकिन वह चुनौती देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

उन्होंने कहा, "इसमें कोई शक नहीं है कि यह सभी के लिए एक चुनौतीपूर्ण यात्रा होगी। लेकिन हर किसी की तरह, मैंने अपने शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करने और अपने परिवार की देखभाल करने में पिछले कुछ महीने बिताए हैं।"

उन्होंने कहा, " जब मैंने अपने परिवार के साथ समय बिताया तो मुझे काफी सकारात्मक ऊर्जा मिली है। जिसका मुझे फायदा भी मिलेगा। हालांकि, इस बार का आईपीएल हम सभी के लिए एक बहुत ही अलग अनुभव वाला होगा और हमें यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि हम सभी सकारात्मक रहें और मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करेंग।”

Next Story
Share it