Top
Action India

कांग्रेस और सीटू के बस किराए बढ़ौतरी को लेकर विरोध पर भड़के निजी बस ऑपरेटर्स

शिमला । Action India News

प्रदेश में बस किराए बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस व सीटू द्वारा किए जा रहे विरोध पर निजी बस ऑपरेटर्स भडक गए हैं। लगातार जारी विरोध को लेकर प्रदेश निजी बस ऑपरेटर संघ के प्रदेश महासचिव रमेश कमल ने कांग्रेस एवं सीटू से आग्रह किया है कि बसों का किराया बढ़ाने के कारण जनता पर पडने वाले बोझ को स्वयं उठाये और निजी बसों में डीजल भरवा ले।

उन्होंने कहा है कि कांग्रेस एवं सीटू के नेता बिना मतलब से किराया बढ़ाने का विरोध कर रहे हैं जबकि निजी बस ऑपरेटर भी हिमाचल के ही नागरिक हैं और इस महंगाई के दौर में बसे चलना मुश्किल हो गया है।

उन्होंने कहा कि जो राजनैतिक दल बिना वजह निजी बस ऑपरेटरो को सरकार द्वारा दी जाने वाली राहत का विरोध कर रहे है आगामी चुनाव में निजी बस ऑपरेटर उस दल का विरोध करेंगे। ग्रामीण क्षेत्रो में चलने वाली निजी बसे ही शहरी क्षेत्रो में रहने वाले लोगं का दूध, दही एवं सब्जियां पहुंचती है लेकिन फिर भी निजी बस ऑपरेटरो का विरोध करते है।

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार के समय भी किराए में 35 प्रतिशत वृद्धि हुई थी उस समय क्या कांग्रेसियों को एवं वामपंथी को जनता की याद नहीं आई। लेकिन अब जब कोरोना महामारी के समय जब निजी बस ऑपरेटर थोड़ी सी राहत के लिए किराए बढ़ाने के रूप में मांग रहे हैं तो कांग्रेसी एवं कम्युनिस्टों के पेट में दर्द हो रहा है।

Next Story
Share it