Top
Action India

BHU मामले पर प्रियंका का तंज, कहा- सारे कानून तोड़ना RSS का काम

BHU मामले पर प्रियंका का तंज, कहा- सारे कानून तोड़ना RSS का काम
X

वाराणसी एएनएन (Action News Network)

आरएसएस का झंडा उतारने के आरोप में बीएचयू के साउथ कैंपस की डेप्युटी चीफ प्रॉक्टर के इस्तीफा देने के मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आरएसएस पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल से आरएसएस पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है कि 'मालवीय जी के अंगने में शाखा का क्या काम है? सारे कानून तोड़ना आरएसएस का काम है।'

बता दें कि पिछले दिनों आरएसएस का झंडा उतारे जाने के चलते बीएचयू साउथ कैंपस की डेप्युटी चीफ प्रॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। इसके बाद उन्हें अपने पद से इस्तीफा देने को मजबूर होना पड़ा। इस्तीफा देने के बाद डेप्युटी चीफ प्रॉक्टर ने कहा था कि धरने पर बैठे छात्रों ने उनसे इस्तीफे की मांग थी। उन्होंने परिसर में पठन-पाठन का माहौल बनाए रखने के लिए ऐसा किया है।

https://twitter.com/priyankagandhi/status/1195619886539497472

बता दें कि मंगलवार को सुबह साउथ कैंपस के कुछ छात्र स्टेडियम में आरएसएस का ध्वज लगा कर शाखा लगाए हुए थे। इसी बीच डेप्युटी चीफ प्रॉक्टर प्रफेसर किरण दामले भ्रमण करते हुए जब स्टेडियम पहुंची तो उन्होंने शाखा लगाने वाले छात्रों को अन्यत्र शाखा लगाने का निर्देश देने के साथ ही आरएसएस के ध्वज को उतार कर अपने कार्यालय में रखवा दिया था। इससे नाराज छात्र बाद में धरने पर बैठ गए थे।

Next Story
Share it