Top
Action India

सावन में भी पानी के लिए परेशान महिलाएं, मजबूरन कर रही है रोड़ जाम

सावन में भी पानी के लिए परेशान  महिलाएं, मजबूरन कर रही है रोड़ जाम
X

अलवर । Action India News

सावन के माह में भी जिले में पानी की समस्या बनी हुई है। शहर में आए दिन परेशान महिलाएं अपनी समस्या अधिकारियों तक पहुंचाने के लिए मजबूरन रोड़ जाम कर रही है। जिसके बाद ही अधिकारी समस्या का समाधान करते हैं।

यहां सवाल यह उठता है कि पानी की समस्या अधिकारियों को कई बार शिकायत करने के बावजूद भी अधिकारी समस्या पर त्वरित कार्रवाई क्यों नही करते अगर ऐसा हो तो लोगों को मजबूरन रोड पर नहीं उतरना पड़े।

शनिवार को अखेपुरा और लालखान की महिलाओं ने काफी दिन से पानी की समस्या के चलते परशुराम सर्किल पर जाम लगा दिया। महिलाएं चौराहे पर साइड में रखे पुलिस के बैरिकेट्स को घसीट कर रोड पर लाई और उन्हीं से जाम लगा दिया। जाम के बाद रोड़ पर वाहनों की कतार लग गई। जिससे वाहन चालकों को कड़ी धूप में परेशानियों का सामना करना पड़ा।

जाम की सूचना पर अरावली विहार थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और महिलाओं को समझाइश कर जाम खुलवाने का प्रयास किया। लेकिन महिलाएं जलदाय विभाग के अधिकारियों को मौके पर ही बुलाने के लिए अड़ गई। पुलिस की सूचना पर जलदाय विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और समस्या के समाधान का आश्वासन दिया। इसके बाद महिलाओं ने जाम खोला।

Next Story
Share it