Top
Action India

शहीदो के सम्मान में प्रार्थना सभा का आयोजन

शहीदो के सम्मान में प्रार्थना सभा का आयोजन
X

भागलपुर । एएनएन (Action News Network)

गलवान घाटी लद्दाख में शहीद जवानों के सम्मान में शहीदों को नमन एवं प्रार्थना सभा का आयोजन मिशन वंदे मातरम संस्था द्वारा रविवार को तिलकामांझी भागलपुर में किया गया। कार्यक्रम में शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई एवं उनकी शहादत को नमन किया गया।

लेफ्टिनेंट कर्नल अरविंद झा ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया। मुख्य अतिथि के रूप में साहिबगंज झारखंड के लाल शहीद कुंदन ओझा के परिवार को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में अति विशिष्ट अतिथि के रूप में 1989 श्रीलंका शांति ऑपरेशन में शहीद भागलपुर के लाल शहीद निर्भय कुमार सिंह के परिवार, 1999 कारगिल युद्ध में शहीद भागलपुर के लाल मिथिलेश पाठक के परिवार, जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकी मुठभेड़ में शहीद गरुड़ कमांडो एवं मरणोपरांत शौर्य चक्र से सम्मानित शहीद सुल्तानगंज के लाल निलेश कुमार नयन के परिवार एवम पुलवामा अटैक में शहीद भागलपुर के लाल रतन ठाकुर के परिवार को सम्मानित किया गया एवं उनकी शहादत को सलाम किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य संरक्षक अर्जित शाश्वत चौबे ने उपस्थित सारे अतिथियों का स्वागत किया एवं विश्वास दिलाया कि हम सैनिकों के साथ हर मुश्किल की घड़ी में कदम से कदम मिलाकर तैनात हैं। उन्होंने कहा कि हम सेना की शहादत को बेकार नहीं जाने देंगे एवं उनके साथ यदि दुर्व्यवहार होता है तो भारत भी पूरी शक्ति के साथ इसका जवाब देगी।

Next Story
Share it