Top
Action India

हत्या के विरोध में सड़क पर उतरे लोग, एसपी ऑफिस के पास सड़क जाम

हत्या के विरोध में सड़क पर उतरे लोग, एसपी ऑफिस के पास सड़क जाम
X

बेगूसराय। एएनएन (Action News Network)

पोखड़िया निवासी नीतीश कुमार उर्फ गुज्जा की हत्या के विरोध में शुक्रवार को लोग सड़क पर उतर आए हैं। आक्रोशित सैकड़ों लोगों ने नगर थाना से लेकर एसपी ऑफिस तक मार्च निकालने के बाद एसपी ऑफिस के सामने सड़क जाम कर यातायात अवरुद्ध कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। मौके पर सैकड़ों महिला एवं पुरुष हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग पर डटे हुए हैं। आंदोलन कर रहे लोगों का कहना है कि जिला में अपराध पूरी तरह से बेलगाम है।

पुलिस प्रशासन सिर्फ लाश उठाकर पोस्टमार्टम करवाना ही अपनी ड्यूटी समझता है। पैसा के बल पर बदमाशों को निर्दोष करार दे दिया जा रहा है जिसके कारण आए दिन जिले में हत्या और लूट की घटना चरम पर पहुंच गई है। बता दें कि गुरुवार की शाम करीब छह बजे बेखौफ अपराधियों ने नगर क्षेत्र के भीड़भाड़ वाले इलाके लोहिया नगर गुमटी के समीप पोखड़िया निवासी शिवशंकर पासवान के पुत्र नीतीश कुमार उर्फ गुज्जा को गोलियों से भून डाला।

स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में इलाज के लिए उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन वहां से दूसरेेेे अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। इसकेेेे बाद स्थिति काफी तनावपूर्ण हो गई । पोस्टमार्टम हो जानेे के बाद भी परिजनों ने समाचार प्रेषण तक लाश को सदर अस्पताल से नहीं उठाया है।

इधर पुलिस संदेह के आधार पर दो युवकों से पूछताछ कर रही है। हत्या के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो सका हैैैै। पुलिस विभिन्न पहलुओं पर छानबीन कर रही है। बताया जा रहा हैै कि पोखरिया में 2018 में एक छात्र की हुई हत्या में भी नीतीश को नामजद किया गया था एवं जनवरी में उसे न्यायालय ने रिहा कर दिया था।

Next Story
Share it