Action India
अन्य राज्य

बीकानेर में चीनी झंडा जलाकर किया विरोध प्रदर्शन, शहीदों को पुष्पांजलि

बीकानेर में चीनी झंडा जलाकर किया विरोध प्रदर्शन, शहीदों को पुष्पांजलि
X

बीकानेर । एएनएन (Action News Network)

देश में चीन के प्रति आक्रोश बढता जा रहा है। चीनी एप और चीनी वस्तुओं के बहिष्कार के बाद अब लोग चीन के विरोध में खुलकर सडकों पर आने लगे हैं। बुधवार को बजरंग दल ने गलवान घाटी में हुए हमले के विरोध में चीन का झंडा जलाया व वीरगति को प्राप्त जवानों को दो मिनट का मौन रख पुष्पांजलि अर्पित की।

बजरंग दल के विभाग संयोजक दुर्गासिंह शेखावत ने बताया कि चीनी एप्स एवं चीनी सामानों के बहिष्कार करने के उपस्थित सभी को संकल्प दिलवाया। उन्होंने आह्वान किया कि चीनी सामानों व चीनी एप्स का सोशल मीडिया के माध्यम से विरोध कर इसे जन आंदोलन का रूप देंवे।

शेखावत ने कहा कि हमें टिकटॉक जैसे चीनी एप्प का व चीनी सामानों का मिलकर बहिष्कार करना चाहिए। चाहे वो व्यापारी वर्ग हो, छात्र, माताएं, बहनें ही क्यों न हों। हमारा देश व देश की सेना के लिए यदि कोई कर्तव्य बनता है तो हमें यह कार्य शीघ्रता से करना चाहिए।

चाइना मेड सामानों का इस्तेमाल नहीं करें और चीन को आर्थिक रूप से मज़बूत नहीं बनाकर इस कार्य को एक आंदोलन का बनाएं। तत्पश्चात् बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी के नाम का ज्ञापन कलेक्टर को सौंपा जिसमें मांग की गई जिस प्रकार पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय सेना को खुली छुट प्रदान की गई है उसी प्रकार चीन के खिलाफ भी आक्रमण रवैया अपनाकर भारतीय सेना को खुली छूट प्रदान की जाये।

Next Story
Share it