Select Page

चित्रा के समर्थन में जनसभा का आयोजन, पहुंचे सांसद सुशील गुप्ता

चित्रा के समर्थन में जनसभा का आयोजन, पहुंचे सांसद सुशील गुप्ता

नई दिल्ली/ टीम एक्शन इंडिया


वजीरपुर वार्ड से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी चित्रा विद्यार्थी ने वार्ड के कई इलाकों में जनसंपर्क किया। शाम को सावन पार्क इलाके में विशाल जनसभा का आयोजन भी किया गया। जिसमें राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता पहुंचे और आप प्रत्याशी चित्रा विद्यार्थी के समर्थन में लोगों से वोट करने की अपील की।

इस मौके पर राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो वादे की पक्की है। आम आदमी पार्टी के राज में दिल्ली में विकास ही विकास नजर आ रहा है। मुझे जनता पर पूरा विश्वास है कि आप पार्टी के कार्यों से खुश होकर जनता निगम में भी आम आदमी पार्टी को लायेगी। इस जनसभा में बहुताय की संख्या में लोग मौजूद रहे।

जनता ने किया चित्रा विद्यार्थी का स्वागत: जनसंपर्क के दौरान कई जगहों पर जनता ने आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी चित्रा विद्यार्थी का स्वागत किया और उनको जीत का आशीर्वाद भी दिया। जनता ने कहा कि हमारा वोट चित्रा विद्यार्थी को जायेगा, क्योंकि चित्रा विद्यार्थी एक अच्छी समाज सेविका है और सभी के सुख-दुख में साथ रहती है। चित्रा विद्यार्थी ने लोगों को आम आदमी पार्टी की नीतियों से कराया अवगत: आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी चित्रा विद्यार्थी ने जनता को समझाते हुए कहा कि आप सभी आम आदमी पार्टी के फेवर में वोट करें।

आम आदमी पार्टी के कार्यों से खुश है लोग: आम आदमी पार्टी के कार्यों से लोग काफी ज्यादा खुश है ये कहना है कि आप प्रत्याशी चित्रा विद्यार्थी का। एडवोकेट चित्रा विद्यार्थी ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने जो कहा है, वह करके दिखाया है। यही कारण है कि हमें जनता का काफी अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है। जनता आप के फेवर में है। आप सभी मुझे समर्थन करें। मैं आप सभी को विश्वास दिलाती हूं कि क्षेत्र का विकास करके दिखाउंगी।

Advertisement

Advertisement