Action India
अन्य राज्य

निजी चिकित्सालय की लैब में कोरोना सदिंग्ध पॉजिटिव बताई गई महिला निकली निगेटिव

निजी चिकित्सालय की लैब में कोरोना सदिंग्ध पॉजिटिव बताई गई महिला निकली निगेटिव
X

  • सीएमओ डॉ आलोक वर्मा ने कहा, अफवाहों पर ध्यान न दे जनता

सीतापुर । एएनएन (Action News Network)

सीतापुर में गुरुवार को एक महिला के कोरोना पॉजिटिव या निगेटिव को लेकर बीते चार दिनों से चल रही चर्चाओं पर उस समय विराम लग गया, जब उस महिला की जांच रिपोर्ट नेगिटिव आ गई। जानकारी हो कि चार मई को पिसावां क्षेत्र की रहने वाली एक गर्भवती महिला अपना इलाज कराने सीतापुर में एक निजी चिकित्सालय में गई थी। जहां इलाज से पहले वहां की लैब में उसका कोरोना परीक्षण कर कोरोना पॉजिटिव होने का दावा किया गया थ।

इसको लेकर शहर में अफवाहों का बाजार भी गर्म हो गया था। जिला प्रशासन ने आनन फानन उस महिला को जांच के लिए लखनऊ भेजा था। आज राहत भरी खबर के बाद संसय पूरी तरह समाप्त हो गया। सीतापुर के सीएमओ डॉ आलोक वर्मा ने बताया कि महिला की जांच रिपोर्ट आज प्राप्त हो गई है, जो कि नेगेटिव है। "हिन्दुस्थान समाचार" द्वारा परीक्षण करने वाली एजेन्सी की विश्वसनीयता के सवाल पर उन्होंने कहा कि परीक्षण करने वाली एजेंसी केंद्र सरकार द्वारा अनुमति प्राप्त है। लेकिन पूर्व में इस एजेंसी की कई रिपोर्ट गलत निकल चुकी हैं। गुड़गांव में इसका कलेक्शन सेंटर है। गलत रिपोर्ट पर जिलाधिकारी से वार्ता की गई है। परीक्षण एजेंसी के खिलाफ इस मामले पर लिखित तौर से शासन को अवगत कराएंगे।

उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि महिला अभी लखनऊ में ही है, जहां उसकी अन्य बीमारियों का इलाज किया जा रहा है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. आलोक वर्मा ने जनपद वासियों से किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान ना देने अपील की है।

Next Story
Share it