Select Page

जनसमर्थन बता रहा है, धीरपुर एक तरफ जा रहा है: नेहा

जनसमर्थन बता रहा है, धीरपुर एक तरफ जा रहा है: नेहा

निगम में आप की सरकार होगी, भ्रष्टाचारियों को जनता सिखाने जा रही सबक : नेहा अग्रवाल

नई दिल्ली/ टीम एक्शन इंडिया
चुनाव प्रचार में अब कुछ ही दिन शेष रह गए हैं और उसके बाद जनता की बारी होगी। पिछले 15 दिनों में प्रत्याशियों ने चुनावी रण में जमकर पसीना बहाया है और लोगों से वोट की अपील की है। पार्टी के शीर्ष नेता भी प्रत्याशियों के साथ कदमताल करते दिख रहें हैं। शीर्ष नेताओं की उपस्थिति से कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ जाता है और जोश देखने लायक होता है। इसी क्रम में धीरपुर वार्ड से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी नेहा अग्रवाल ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। नेहा के प्रचार का यह आलम है कि मानो जनसैलाब उमड़ पड़ा हो।


नेहा को मिला रहा जनता का प्यार, सिक्कों, फलों और मिठाइयों से तौली जा रही नेहा अग्रवाल: नेहा अग्रवाल को जनता का भरपूर प्यार मिल रहा है। नेहा अग्रवाल जनसपंर्क के दौरान जिस क्षेत्र से गुजरती हैं लोग अपने घरों से निकलकर उनका स्वागत करते हैं। लोगों फूलों की माला से जहां उनका स्वागत करते हैं वहीं, पगड़ी पहनाकर उनका अभिनंदन करते हैं। साथ ही वार्ड के विभिन्न क्षेत्रों में नेहा अग्रवाल को सिक्कों, फूलों और लड्डूओं से तौला जा रहा और उन्हें जीत का आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है।


वहीं, प्रत्याशियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप की दौर भी शुरु हो गया है। जनंसपर्क के साथ-साथ प्रत्याशी विरोधियों पर निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। धीरपुर से वार्ड प्रत्याशी नेहा अग्रवाल ने जनसंपर्क, पदयात्रा और वार्ड के विभिन्न क्षेत्रों में बैठकें कर लोगों तक आम आदमी पार्टी की नीतियां पहुंचाने का काम किया है। वार्ड के विभिन्न क्षेत्रों में दौरा कर लोगों से वोट की अपील कर रही हैं। नेहा कहती हैं कि वार्ड में विकासात्मक कार्यों को शीघ्र अमलीजामा पहनाउंगी।

Advertisement

Advertisement