Top
Action India

सार्वजनिक कार्यों की रहेगी प्राथमिकता, महीने भर में दिखेगा काम का असर : रणजीत सिंह

सार्वजनिक कार्यों की रहेगी प्राथमिकता, महीने भर में दिखेगा काम का असर : रणजीत सिंह
X

सिरसा। एएनएन (Action News Network)

हरियाणा के बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह ने कहा कि उनके विभागों से संबंधित कोई शिकायत नहीं रहने दी जाएगी। समस्याओं का जल्द व सरलता से समाधान हो, इस उद्देश्य के साथ कार्य किए जाएंगे। सार्वजनिक कार्यों को प्राथमिकता के साथ पूरा किया जाएगा। विकास कार्यो में तेजी व विभागीय कार्यप्रणाली में बदलाव एक महीने में देखने को मिलेगा।

वे बुधवार को सिरसा में अपने निवास स्थान पर लोगों से रूबरू हो रहे थे। इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनी और मौके पर ही अधिकारियों को समाधान के लिए आदेश दिए।

बिजली मंत्री ने कहा कि उनके काम करने का तरीका अलग है और इसका अंदाजा महीने भर में आने वाले बदलाव से लोगों को लग जाएगा। अधिकारियों को आगाह कर दिया है कि या तो वो काम करने का अपना ढंग बदल लें नहीं तो उनको बदल दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि किसी को कोई तकलीफ ना हो इसके लिए कार्य किया जाएगा और सार्वजनिक कार्यों को प्राथमिकता के साथ पूरा करवाया जाएगा।

दस दिन में बंद होगा नशा बिकना
बिजली मंत्री ने कहा कि जिला में नशा एक बहुत बड़ी समस्या है और यह युवाओं को गलत दिशा में ले जा रहा है। उन्होंने कहा कि नशा बेचने पर पूर्ण रोक लगाना उनकी प्राथमिकताओं में से एक है। इस दिशा में कार्य शुरू कर दिया गया है।

मुख्यमंत्री भी इसे लेकर गंभीर है और इसे लेकर उनसे बात की है। उन्होंने कहा कि दस दिन में सिरसा में नशा बंद होने का असर दिखाई देगा। यदि कोई नशा बेचता पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि जो अधिकारी नशा बेचने में संलिप्त पाया जाता है या नशा बेचने वाले की पैरवी करता पाया जाता है, तो उसको किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

Next Story
Share it