Action India

लियोनेल मेसी मैदान पर वापसी के लिए तैयार : क्वीक्वे सेतियान...

लियोनेल मेसी मैदान पर वापसी के लिए तैयार : क्वीक्वे सेतियान...
X

स्पेन । एएनएन (Action News Network)

मल्लोर्का के खिलाफ मुकाबले से पहले बार्सिलोना के मुख्य कोच क्वीक्वे सेतियान ने कहा है कि स्टार स्ट्राइकर लियोनेल मेसी मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं।

उन्होंने कहा," मेसी पूरी तरह से ठीक हैं और मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं। वह अच्छी तरह से प्रशिक्षित है और उन्हें कोई समस्या नहीं है। मेसी जानते हैं कि चीजों को कैसे मैनेज करना है और आवश्यकता पड़ने पर अपनी ताकत कैसे बचानी है।"

उन्होंने कहा, "हम देखेंगे कि उन्हें मैच के दौरान कितने ब्रेक की जरूरत है। वे पिच पर जितने अधिक समय तक रहेंगे, बेहतर होगा।" सीजन के दोबारा शुरू होने से पहले मेसी की फिटनेस एक प्रमुख चिंता का विषय था।

लेकिन सप्ताह के शुरू में बाकी टीम के साथ प्रशिक्षण में लौटने के बाद से उन्हें कोई और झटका नहीं लगा है। दूसरी ओर, स्ट्राइकर लुइस सुआरेज़ घुटने की चोट के कारण लंबे समय बाद मैदान पर वापसी कर रहे हैं,हालांकि मल्लोर्का के खिलाफ वह पूरे समय मैच में नहीं खेलेंगे।

सेतियान ने कहा,"निश्चित रूप से वह शुरुआती मिनटों में मैच में होंगे, लेकिन पूरे 90 मिनट के लिए नहीं।" उन्होंने कहा, "हम जोखिम नहीं लेंगे। उनके लिए खेलना अच्छा होगा और उन्हें खेलों में उसी तरह की भूमिका निभानी होगी जैसे वह पहले निभाते थे।" सुआरेज़ ने इस सीज़न में 14 गोल किए हैं। बार्सिलोना 14 जून को ला लीगा फुटबॉल टूर्नामेंट में मल्लोर्का से भिड़ेगा।

Next Story
Share it