Select Page

राहुल गांधी को निकालना चाहिए माफ़ी-मांगों यात्रा : केशव प्रसाद मौर्य

राहुल गांधी को निकालना चाहिए माफ़ी-मांगों यात्रा : केशव प्रसाद मौर्य

नई दिल्ली । टीम एक्शन इंडिया

भाजपा के वरिष्ठ नेता व उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि राहुल गांधी को भारत-जोड़ो-यात्रा नहीं, कांग्रेस सरकारों के समय किए महापापों के लिए माफ़ी-मांगों-यात्रा निकालना चाहिए। उपमुख्यमंत्री ने जिक्र किया कि चीन को संयुक्त राष्ट्र संघ की स्थायी सदस्यता और भारतीय भू-भाग गंवाने, धारा-370 लगाने, सिखों का नरसंहार करने, आपातकाल और संघ पर प्रतिबंध लगाने के लिए माफी मांगों यात्रा निकालना चाहिए।

श्री मौर्य ने कहा कि राहुल गांधी आज आप कैराना जा रहे हैं, सपा सरकार में यहां के व्यापारियों को कश्मीर की तरह पलायन को मजबूर और भाजपा सरकार में सम्मान से वापसी हुई, यदि मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति नहीं करेंगे तो पीड़ितों से मिलेंगे, प्रेम पुजारी आपकी कथनी व करनी का सच देश को पता चलेगा।उपमुख्यमंत्री ने कहा है कि भाजपा सरकार हर वर्ग को खास तौर पर गरीबों को सर्दी से राहत दिलाने के लिए दिन रात काम कर रही है। रोज कमाने खाने वालों के लिए सरकार ने जगह-जगह रेन बसेरा बना रखा है तथा अलाव की व्यवस्था की है।

श्री मौर्य ने प्रदेशवासियों से अपील की है कि कोहरे में लंबी दूरी की यात्रा करने से बचें और सड़क सुरक्षा के नियमों का पालन करें। पूरे प्रदेश में शीत लहर से तापमान तेजी से गिर रहा है तथा ठंड बढ़ रही है। इसीलिए शीतलहर में आप अपना और अपने परिजनों का ध्यान रखें। मौसम के बदलते हुए स्वरूप को समझकर उसके अनुसार अपने-अपने प्रतिदिन के कार्यों को करें।

Advertisement

Advertisement