Top
Action India

बरसात से हाईवे में आया मलबा, चंपावत का टनकपुर से संपर्क कटा

बरसात से हाईवे में आया मलबा, चंपावत का टनकपुर से संपर्क कटा
X

चंपावत । Action India News

चंपावत का टनकपुर से सड़क संपर्क कट गया है। रविवार रात हुई बारिश की वजह से स्वाला व धौन के बीच नेशनल हाइवे (एनएच) पर भारी मात्रा में मलबा आ गया है। सुबह साढ़े पांच बजे से तमाम वाहन रास्ते में फंसे हुए हैं।

अभी तक एनएच से मलबा हटाने का कार्य शुरू नहीं हो सका है। ऑल वेदर रोड का कार्य कर रही शिवालया कंपनी ने फिलहाल सोमवार को काम करने से इंकार कर दिया है। कंपनी ने प्रशासन को भी अवगत करा दिया है।

स्वाला में इस वक्त सेना के वाहनों समेत तमाम वाहन फंसे हुए हैं। बताया जा रहा है कि रविवार को अमोड़ी क्षेत्र में एक ग्रामीण के खेत में आए मलबे का निरीक्षण करने पहुंची शिवालया कंपनी व उसकी कंसलटेंट कंपनी के कर्मचारियों का विधायक व उनके समर्थकों से विवाद हो गया था।

विधायक समर्थक एक व्यक्ति ने शिवालया कंपनी के टीम लीडर के खिलाफ चल्थी चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं शिवालया कंपनी के कर्मचारियों ने विधायक व उनके समर्थकों पर मारपीट किए जाने का आरोप लगाते हुए डीएम, एसपी समेत प्रधानमंत्री कार्यालय तक को पत्र भेज कर कार्रवाई की मांग की है।

शिवालया कंपनी के कर्मचारियों ने डीएम एसपी से पुलिस सुरक्षा मुहैया कराए जाने की मांग की है। शिवालया कंपनी ने कहा है कि जब तक कार्रवाई नहीं होती और उन्हें पुलिस सुरक्षा मुहैया नहीं कराई जाती तब तक वह एनएच पर कार्य नहीं करेंगे।

रास्ते में फंसे लोगों का कहना है कि स्वाला के समीप छोटी कार निकलने लायक जगह है, लेकिन स्वाला मंदिर के समीप बाइक निकलने तक की जगह नहीं है। नेशनल हाईवे पर फिलहाल 100 से अधिक वाहन फंसे हुए हैं।

शिवालया कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर सुरेंद्र राणा ने कहा है कि जब मामले में कार्रवाई नहीं होती और कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए पुलिस फोर्स तैनात नहीं की जाती तब तक कंपनी की ओर से एनएच पर कार्य नहीं किया जाएगा।

Next Story
Share it