Top
Action India

भारी बारिश के कारण बिजली की मेन लाईन पर गिरा पेड़, 14 घंटे रही बिजली बंधित

भारी बारिश के कारण बिजली की मेन लाईन पर गिरा पेड़, 14 घंटे रही बिजली बंधित
X

मंडी । Action India News

मंडी जिला के लडभड़ोल क्षेत्र में आए दिन बिजली गुल हो जाती है। बिजली की आंख मिचोली से लोग बहुत परेशान हो गए हैं। बाजार में तो लाईट कभी-कभी जाती है। परंतु कुछ गांव में लाईट आने जाने का तांता लगा रहता है । कुछ जगह पर तो इतनी बुरी हालत है की जरा सी हवा भी चले तो लाइट चली जाती है।10 अगस्त सोमवार रात को लगभग 12 बजे लडभड़ोल से खदर तक बिजली चली गई ।

स्थानीय लोगों का कहना है कि विद्युत बंधित होने के कारण मंगलवार को लोगों को बैंकों के कार्यों तथा सरकारी कार्यालयों में कोई काम ना हुआ तथा खाली हाथ घर लौटना पड़ा। भरां, उटपुर, और सिमस और कई जगह तो ऐसी है जहां बिजली की बहुत समस्या है।

इस बारे में हमने जब विद्युत विभाग सहायक अभियंता दान सिंह वर्मा से बात की तो उन्होने बताया कि लड़भडोल क्षेत्र के विद्युत विभाग में स्टाफ की बहुत कमी है हमारे स्टाफ के आदमी सुबह 6:00 बजे से फाल्ट ढूंढने रहे परंतु 12:00 बजे तक कोई फाल्ट नहीं मिला । 12:30 बजे विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने फाल्ट ढूंढा।

जो ममान गांव में भारी बारिश के कारण मेन लाइन पर एक बड़ा सा पेड़ गिर गया था। जिस कारण लाईट चली गई थी साथ ही उन्होंने बताया कि स्टाफ की कमी होने के कारण हम फाल्ट जल्दी नहीं ढूंढ पाए। उन्होंने सांसद रामस्वरूप शर्मा तथा जोगिंदरनगर के विधायक प्रकाश राणा से आग्रह किया है कि विद्युत विभाग लड़भडोल में स्टाफ की कमी को पूरा किया जाए ताकि वो इलाके की समस्याओं को जल्दी सुलझा सके।

इधर, जोगिंदरनगर विद्युत विभाग अधिशासी अभियंता राकेश कुमार ने बताया कि स्टाफ की कमी के चलते यह दिक्कत पेश आई है तथा जल्द ही इस समस्या से निजात मिलेगा।

Next Story
Share it