Top
Action India

राजस्थान : आवारा पशु के सामने आने से पलटी टूरिस्ट बस

राजस्थान : आवारा पशु के सामने आने से पलटी टूरिस्ट बस
X

जोधपुर। एएनएन (Action News Network)

निकटवर्ती नागौर जिले के कुचामन कस्बा सरहद में शनिवार की तड़के एक टूरिस्ट मिनी बस पलटी खा गई। हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई और 10 लोग घायल हुए है। इन्हें उपचार के लिए नागौर एवं जयपुर भेजा गया है। बस महाराष्ट्र की बताई जा रही है। मरने वाले एवं घायल महाराष्ट्र और कर्नाटक के रहने वाले बताए जाते हैं। समाचार लिखे जाने तक सभी मृतक व घायलों की पहचान के प्रयास चल रहे थे।

नागौर जिले के कुचामन थानाधिकारी रामवीर सिंह ने बताया कि महाराष्ट्र की एक टूरिस्ट मिनी बस पर्यटकों को लेकर कुचामन की तरफ जा रही थी। यह मिनी बस जब कुचामन की सरहद में पहुंची तब सामने से एक आवारा सांड संभवत: आ गया। इसे बचाने के चक्कर में वह पलटी खा गई। इससे हादसे में महाराष्ट्र व कनार्टक के 12 लोगों की मौत हो गई।

इनकी हुई पहचान
थानाधिकारी ने बताया कि मरने वालों की पहचान प्रारंभिक तौर पर लातूर के भगवान बेंबड़े (55), कर्नाटक का भ्याम गायकवाड़ (55), लातूर की सुमित्रा (33), कनार्टक निवासी बलीराम (27), लातूर की मयूरी बेंबड़े (27) एवं सांगदी के रामप्रसाद (30) की अभी पहचान हो पाई है।

घायलों को भेजा जयपुर नागौर
इस दुर्घटना में दस लोग घायल हुए हैं, जिनमें 4 लोगों को जयपुर एवं 6 को नागौर जिले के सीएचसी अस्पताल भेजा गया है। इनमें दो-तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस अधिकारी पहुंचे
तडक़े तीन बजे के आस पास हुई इस दुर्घटना की सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक लाखाराम, थानाधिकारी रामवीर सिंह सहित अन्य पुलिस जाब्ता पहले घटनास्थल फिर अस्पताल पहुंचा।

Next Story
Share it