Top
Action India

निर्माणाधीन मकान के अंदर मिला राजगीर मिस्त्री का शव, हत्या की आशंका

निर्माणाधीन मकान के अंदर मिला राजगीर मिस्त्री का शव, हत्या की आशंका
X

वाराणसी। एएनएन (Action News Network)

बड़ागांव थाना क्षेत्र के नारायणपुर, चंदीपट्टी गांव में रविवार को एक व्यक्ति के निर्माणाधीन मकान में राजगीर मिस्त्री का शव मिला। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ और पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नारायणपुर, चंदीपट्टी गांव में मनोज नामक व्यक्ति का मकान बन रहा है। वह अपने घर की नवनिर्मित दीवार की तराई कर रहा था। इसी दौरान गांव के ही एक व्यक्ति ने बताया कि उसके निर्माणाधीन मकान के बाहर के कमरे में कोई सो रहा है। इस पर मनोज और ग्रामीण दोनों कमरे में पहुंचे । दोनों ने आवाज देकर उठाना चाहा तो उसे मृत देखकर चौंक गये। मनोज ने तुरन्त पुलिस को सूचना दी।

छानबीन के दौरान मृतक की पहचान काजी सराय बड़ागांव निवासी राजगीर मिस्त्री राजेश (40)के रूप में हुई। सूचना पर मौके पर मृतक के परिजन भी पहुंच गये। परिजन राजेश की हत्या की आशंका जता बिलखने लगे। परिजनों ने बताया कि राजेश घर से शनिवार को निकला था। देर शाम राजेश के एक मित्र ने उसका मोबाइल और साइकिल घर पहुंचायी थी। पूछताछ के बाद पुलिस ने दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। परिजनों ने बताया कि राजेश को दो बेटे और चार बेटियां हैं।

Next Story
Share it