Action India
झारखंड

सोशल डिस्टेनसिंग का अनुपालन न करने पर प्रशासन ने बैंक को किया सील

सोशल डिस्टेनसिंग का अनुपालन न करने पर प्रशासन ने बैंक को किया सील
X

  • 30 पीडीएस डीलरों को कारण बताओ नोटिस

साहिबगंज । एएनएन (Action News Network)

कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर सोशल डिस्टेनसिंग के अनुपालन का सख़्ती से नहीं करने पर राजमहल अनुमंडल क्षेत्र के बैंक को सील किया गया तथा 30 पीडीएस दुकानदारोंं को शो काउज किया गया है।सोमवार को राजमहल अनुमंडल पदाधिकारी कर्ण सत्यार्थी ने जानकारी देते हुए बताया है, की राजमहल अनुमंडल क्षेत्र में कुछ दुकानों को सोशल डिस्टेनसिंग का अमुपालन न करने के एवज में सील कर दिया गया है। जिसमें सीएसपी अलाहाबाद बैंक, वार्ड नं-12 तथा सीएसपी, एसबीआई बैंक वार्ड नं -14 को सील किया गया है।

वहीं दैनिक लगने वाले सब्ज़ी फल दुकानों को परिवर्तित कर सिंधी दालान के सीढ़ी घाट पर लगाने का निर्देश दिया गया है, साथ ही साथ गांधी चौक पर लगने वाली खुदरा दुकाने अब रेलवे मैदान राजमहल में लगेंगी। उन्होंने बताया कि प्रशासन की ओर से 30 पीडीएस डीलरों को चिन्हित कर कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है, जो सोशल डिस्टेनसिंग के अनुपालन में नरमी बरत रहें थे।

अनुमंडल पदाधिकारी सत्यार्थी ने बताया कि सोशल डिस्टेनसिंग वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने में बेहद अहम तथा यह सभी दुकानदारों,बैंकों को निश्चित ही सुनिश्चित करना चाहिए सामाजिक दूरी दुकानदारों या बैंकों की ज़िम्मेदारी है,तथा वह आवश्यक सामग्रियों की बिक्री सरकार तथा प्रशासन के निर्गत किये निर्देश के अनुसार ही करें,अगर वह इन निर्देशों की अवहेलना करते पाए जाते हैं तो प्रशासन उनपर कोई नरमी नहीं बरतेगी तथा आवस्यक कार्यवाई भी करेगी।

Next Story
Share it