Action India

राम राष्ट्र की संस्कृति है, राम जी के मंदिर का मतलब भारत का नवनिर्माण हैः भाजपा नगर अध्यक्ष

राम राष्ट्र की संस्कृति है, राम जी के मंदिर का मतलब भारत का नवनिर्माण हैः भाजपा नगर अध्यक्ष
X

सिवनी । Action India News

मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में राजनैतिक दल हो या जनसामान्य सभी लोग प्रभु श्रीराम की भक्ति में डूबे हुये हैं। लोग चहुंओर भजन, कीर्तन, पूजन, पाठ करते नजर आ रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया में जयकारों के साथ जयश्रीराम जयश्रीराम के नारों के साथ जिलेवासियों में खुशी व्याप्त है।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार दोपहर को अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि पर मंदिर के लिए पूजन और शिलान्यास करेंगे। इस शुभ घड़ी का हर आम-ओ-खास को बेसब्री से इंतजार है। जिले में भी इस कदर खुशी और उत्साह है कि हर चौखट पर राम के लिए दीया जलेगा। जिले में लगे टोटललाॅक डाउन के चलते लोगों ने घर में रखे दीपावली के दिये को साफ-स्वच्छ कर उन्हें मंगलवार शाम को प्रज्जवलित किया है व श्रीराम की पूजा आराधना की है।

बुधवार सुबह टोटल लाॅकडाउन के खुलते ही सुबह से बाजारों में भीड नजर आई और लोग दिये खरीदते नजर आये। वहीं राजनैतिक दल और जनसामान्य मंगलवार की शाम को मंदिरों में पूजन-पाठ, हनुमान चालीसा व घरों में दिये जलाते नजर आये हैं।

सोशल मीडिया में श्रीराम श्रीराम के जयकारें,डीपी पर लगे जय श्रीराम के छायाचित्र

सोशल मीडिया फेसबुक पर हर आम-ओ-खास ने अपनी फेसबुक की डीपी पर जयश्रीराम के छायाचित्र लगाये है। वहीं जयकारों के साथ कहते नजर आये कि केन्द्रीयमंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते जय श्रीराम जय श्रीराम, सिया पति रामचंद की जय इसी तरह सोशल मीडिया में एक की गंूज सुनाई दी कि हर घर में एक ही नाम एक ही नाम गूजेंगा भारत का बच्चा बच्चा जय श्रीराम जय श्रीराम बोलेगा।

भाजपा जिलाध्यक्ष आलोक दुबे ने कहा कि आज भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर का भूमिपूजन संपन्न होगा और इस ऐतिहासिक पल के हम सभी देशवासी साक्षी होगें जय श्रीराम, भाजपा नगर अध्यक्ष नरेन्द्र ने ठाकुर ने कहा कि राम राष्ट्र की संस्कृति है , राम राष्ट्र के प्राण है राम जी के मंदिर का मतलब भारत का नवनिर्माण है।

केवलारी विधायक राकेश पाल ने कहा कि सौगंध जहां पर खाई थी हम मंदिर वहीं बनाते है , जय श्री राम , जय श्रीराम हम जो कहते है वो करते है , जय श्री राम अयोध्या में ढांचे के स्थान पर भव्य राम महल निर्माण में सम्मिलित समस्त कार सेवकों एवं राम भक्तों को मेरी ओर से शुभकामनाएं।

वहीं संजीत राय ने कहा कि हम भारत की सबसे भाग्यशाली पीढ़ियों में से एक हैं क्योंकि हम अयोध्या में हमारे आराध्य राजा प्रभु श्रीराम जी के मंदिर को अपनी आँखो से बनते देख रहे हैं। 5 अगस्त राममंदिर भूमिपूजन वह ऐतिहासिक दिन है जो इतिहास के पन्नों में स्वर्ण अक्षरों में अंकित होगा आज ही के दिवस काश्मीरी पंडितो को पूर्ण स्वतत्रंता मिली, काश्मीर का पुनर्जन्म हुआ, 70 सालों का वनवास समाप्त हुआ जय जय श्रीराम।

Next Story
Share it