Top
Action India

10 दिन से अंधेरे में डूबा है जिला मुख्यालय से लगा रामनगर गांव

10 दिन से अंधेरे में डूबा है जिला मुख्यालय से लगा रामनगर गांव
X

सूरजपुर । Action India News

जिला मुख्यालय से लगे मात्र 8 किलोमीटर दूरी पर स्थित ग्राम रामनगर के अडरापारा में पिछले दस दिनों से ब‍िजली बंद है। कारण यह है कि यहां का ट्रांसफॉर्मर ख़राब हो गया है और उसे बदलना पड़ेगा।

जानकारी के मुताबिक़ ग्रामीणों ने ट्रांसफार्मर खराब होने के दो दिन बाद विद्युत विभाग के अधिकारियों को इसकी सूचना दी। लेकिन विभागीय अधिकारियों की उदासीनता के कारण आज तक ट्रांसफॉर्मर बदला नहीं गया और अड़रापारा सहित धौरापारा के सैकड़ों गांव पिछले दस दिनों से लालटेन और ढिबरी युग की तरह जीवन यापन कर रहे हैं।

यहां के रहवासियों को बिजली संबंधी कार्य के लिए काफ़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मोबाइल, कंप्यूटर समेत सभी ऑनलाइन कार्य ठप पड़ गये हैं। यहां के लोगों को मोबाइल चार्ज करने के लिए एक जगह से दूसरी जगह जाना पड़ रहा है। वहीं रात के अंधेरे में सांप-बिच्छु का खतरा अलग से है।

वहीं इस मसले पर डीएस भगत, सीई, विद्युत विभाग ने कहा कि जल्द व्यवस्था ठीक की जाएगी। वहीं स्थानीय विधायक खेलसाय सिंह, प्रेमनगर ने मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अडरापारा में ट्रांसफॉर्मर के लिए कल ही अधिकारियों को बोल दिया गया था। आज दोबारा इस समस्‍या से अवगत करा देता हूं।

Next Story
Share it