Top
Action India

रिश्तेदार ने मासूम को बनाया हवस का शिकार, हालत गंभीर

रिश्तेदार ने मासूम को बनाया हवस का शिकार, हालत गंभीर
X

रायबरेली। एएनएन (Action News Network)

मासूम को बिस्कुट का लालच देकर मंगलवार को रिश्तेदार ने ही हवस का शिकार बना डाला। गंभीर हालत में बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ़्तार कर लिया है।

हरचंदपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक छह वर्षीय बच्ची मंगलवार की सुबह घर के बाहर खेल रही थी। उसके साथ दो और बच्चे थे। तभी उसी परिवार में रिश्तेदारी में आये युवक ने बिस्कुट खिलाने के बहाने गांव के बाहर ले गया। जिनमें दो को उसने घर जाने को कहा। जबकि उसमें से एक छह वर्षीय मासूम को जंगल में ले जाकर अपनी हवस का शिकार बना डाला। खून से लथपथ मासूम जब अपने घर लौटी तो सभी के होश उड़ गए।

आनन फानन में बच्ची को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया हैं, जहां से हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। परिजनों की सूचना पर सक्रिय पुलिस ने आरोपी ज्ञानचंद्र सोनकर पुत्र सुरेश सोनकर निवासी देवांदपुर थाना मिल एरिया को रेलवे स्टेशन से गिरफ़्तार कर लिया है।हरचंदपुर थानाध्यक्ष अनिल सिंह ने बताया कि आरोपित भागने की फ़िराक में था, जिसे दबोच लिया गया। मुकदमा दर्ज करके आरोपित को जेल भेजा जा रहा है।

Next Story
Share it