Top
Action India

पिता ने आठ साल की शोतेली बेटी से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

शिमला । एएनएन (Action News Network)

राजधानी शिमला में पिता ने अपनी ही नाबालिग शोतेली बेटी को हवस का शिकार बना डाला। पीड़िता अभी आठ साल की है, जबकि आरोपित 40 साल का है। पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। रिश्तों को तार-तार करने वाली यह घटना कसुम्पटी पुलिस चौकी इलाके की है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक कुछ साल पहले महिला के पति का देहांत हो गया था। महिला के तीन बच्चे हैं। इस महिला ने कसुम्पटी निवासी एक व्यक्ति के साथ शादी की और तीन बच्चों संग रहने लगी। महिला ने शिकायत में कहा है कि 24 अप्रैल की रात पति ने उसकी आठ साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया। मध्य रात्रि जब उसकी नींद खुली, तो नाबालिग बेटी को निर्वस्त्र पाया और पति उसके साथ दुराचार कर रहा था। मासूम बेटी रो रही थी।

पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है। एएसपी शिमला प्रमोद शुक्ला ने रविवार को बताया कि रिमांड पर लेने के लिए आरोपित को कोर्ट में पेश किया जाएगा। उसके विरुद्ध छोटा शिमला थाने में पोक्सो एक्ट व आईपीसी की धाराओं 376 व 336 में प्रकरण दर्ज किया गया है। साथ ही पोक्सो एक्ट भी लगा है।

Next Story
Share it