Top
Action India

दुष्कर्म और कैं सर पीडि़ता ने तोड़ा अस्पताल में दम: पति, देवर व सास के खिलाफ हुआ था केस दर्ज

दुष्कर्म और कैं सर पीडि़ता ने तोड़ा अस्पताल में दम: पति, देवर व सास के खिलाफ हुआ था केस दर्ज
X

जोधपुर। एएनएन (Action News Network)

नागौरी गेट थाना इलाके में रहने वाली एक दुष्कर्म और कैंसर पीडि़त की शनिवार रात को अस्पताल में मौत हो गई। उसने 5 दिन पहले पति, देवर, सास व मौसेरे देवर के खिलाफ के स दर्ज करवाया था। पति की मिली भगत से देवर व मौसेरे भाई ने नशे के इंजेक्शन लगाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। यौन शोषण किया जाता रहा। मामले में पति पर भी षडय़ंत्र रचने का आरोप लगाया है। महिला का रविवार को पोस्टमार्टम नहीं हो पाया।

नागौरी गेट पुलिस ने बताया कि इलाके की रहने वाली एक महिला ने जीतू व नितेश सहित पति पर आरोप लगाया था। पिछले आठ सालों से जीतू व नितेश उसके घर आते थे, शराब के नशे में मारपीट कर दुष्कर्म किया करते थे। महिला की रिपोर्ट अनुसार पति भी इस षडय़ंत्र में शामिल था। महिला का विवाह साल 2008 में हुआ था।

जिसके एक बेटा व एक बेटी भी है। महिला का पति मेडिकल एजेंट का काम करता था, ऐसे में अधिकांश शहर से बाहर ही रहता था। ऐसे में साल 2013 में जीतू व नितेश उसके घर शराब के नशे में पहुंचे और उसके साथ ज्यादती की। जब मामले की सच्चाई महिला ने पति को बताई तो पति ने महिला के साथ मारपीट की। साल 2016 में जब नीतेश शराब के नशे में उसके घर पहुंचा तो उसने अपने भाई को फोन कर पूरी जानकारी दी।

जिस पर महिला थाने में 17 मार्च 2016 को एक शिकायत दर्ज भी करवाई गई थी। इसके बाद महिला लगातार बीमार रहने लगी, महिला के भाई ने उपचार करवाया तो पता चला कि उसे कैंसर जैसी घातक बीमारी हो चुकी है। महिला ने आरोप लगाया कि उसे नशे के इंजेक्शन देकर उसके साथ दुष्कर्म होता था। अश्लील वीडियो व फोटो भी ली जाती थी। इस महिला की शनिवार रात को मौत हो गई।

Next Story
Share it