Select Page

राशिद खान ने की हार्दिक पांड्या की तारीफ

राशिद खान ने की हार्दिक पांड्या की तारीफ

अबू धाबी । एक्शन इंडिया न्यूज

अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान ने हार्दिक पांड्या के नेतृत्व गुणों की तारीफ करते हुए कहा कि मौका मिलने पर उनमें भारतीय टीम का नेतृत्व करने की क्षमता है।

पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस ने अपने पहले सीज़न में 2022 का आईपीएल खिताब जीता था। राशिद गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे और उन्होंने एक लीडर के रूप में इस ऑलराउंडर के गुणों को देखा है।

राशिद ने कहा,”मैं हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेला हूं। उनमें अपनी टीम को आगे ले जाने के लिए नेतृत्व के गुण और कौशल हैं, उन्होंने आईपीएल में भी यही दिखाया। अगले कप्तान का नाम देना भारतीय क्रिकेट बोर्ड का फैसला है, लेकिन मुझे उनकी कप्तानी में खेलने में काफी मजा आया।”

टी10 लीग में खेलने की चुनौतियों के बारे में बात करते राशिद ने कहा,”यह एक अलग प्रारूप है, जहां आपको तैयार होकर आना होगा क्योंकि यह आपको सोचने का समय नहीं देता है। आपको स्मार्ट होना होगा। जब आप अपने देश का प्रतिनिधित्व करते हैं तो यह आपको मानसिक रूप से बड़े खेलों के लिए तैयार करता है और एक गेंदबाज के रूप में कठिन होता है।”

राशिद ने लीग में सफल होने का मंत्र देते हुए कहा कि लीग में गेंदबाजी करते समय गेंदबाजों को अपनी ताकत पर टिके रहने की जरूरत है।

Advertisement

Advertisement