Action India

राशिद खान की मां का निधन, सचिन सहित कई क्रिकेटरों ने किया शोक व्यक्त

राशिद खान की मां का निधन, सचिन सहित कई क्रिकेटरों ने किया शोक व्यक्त
X

काबुल । एएनएन (Action News Network)

अफगानिस्तान के स्टार स्पिन गेंदबाज राशिद खान की मां का निधन हो गया है। राशिद ने खुद ट्विटर के जरिये इसकी जानकारी दी। राशिद ने ट्वीट कर बताया कि उनकी मां का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। राशिद ने इससे पहले अपने प्रशंसकों से अपना मां के लिए दुआएं मांगने की अपील की थी।

राशिद ने ट्वीट किया, "आप मेरा घर थीं मां, मेरा घर नहीं था लेकिन आप थीं। मैं विश्वास नहीं कर सकता कि आप मेरे साथ नहीं रहीं। आपकी हमेशा याद आएगी। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।" निधन की खबर मिलते ही पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर सहित कई खिलाड़ियों ने शोक व्यक्त किया है।

सचिन ने ट्वीट किया, "जो शख्स आप को निस्वार्थ प्रेम करता हो उसे खोने के दर्द समझना नामुमकिन है। आपकी मां हमेशा आपको देख रही होंगी राशिद। आपके और आपके परिवार को मेरी संवेदनाएं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।"

भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान ने ट्वीटर पर लिखा, "अल्लाह आपको और आपके परिवार को यह दर्द बर्दाश्त करने की ताकत दे।" सचिन और पठान के अलावा ऋद्धिमान साहा ब्रैंडन टेलर, वहाब रियाज, नसीम शाह, मोहम्मज आमिर, फवाद अहमद, ईशा गुहा, हामिद हसन, अहमद शहजाद ने भी शोक व्यक्त करते हुए राशिद को सांत्वाना दी।

राशिद की आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने ट्वीट किया, "राशिद खान और उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं। इस मुश्किल समय में मजबूती से रहें। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।"
हैदराबाद के अलावा,राशिद की बिग बैश लीग टीम एडिलेड स्ट्राइकर्स और पाकिस्तान सुपर लीग की टीम क्वैटा ग्लेडिएटर्स ने भी अपने खिलाड़ी को संदेश भेजकर उनका दुख बांटा।

Next Story
Share it