Top
Action India

राशन, दवाइयों की नहीं होने दी जाएगी कोई कमी : वोरा

  • विधायक निधि से कोरोना रिलीफ फंड में दिए 5 लाख

दुर्ग। एएनएन (Action News Network)

विधायक अरुण वोरा कोरोना संकट के दौरान भी शहर के जरूरतमंद लोगों, दिहाड़ी मजदूरों व गरीबों के लिए लगातार चिंतित एवं सक्रिय हैं। शन‍िवार को राशन वितरण के तारतम्य में उन्होंने महापौर धीरज बाकलीवाल के साथ वार्ड क्रमांक 53,54 व 55 के करीब 35 परिवारों के 150 सदस्यों हेतु राशन बांटा।

यह वो परिवार हैं, जिनका राशन कार्ड किसी कारणवश नहीं बन पाया है। विधायक वोरा ने कहा कि शहर में कोई भूखा ना रहे हर जरूरतमंद को प्रशासनिक स्तर पर दी जा रही सुविधाओं का लाभ मिले कोई भी इससे वंचित ना रह जाए, यह ध्यान रखना आवश्यक है। शहर के सभी 60 वार्डों में जरूरतमंद लोगों को चिन्हित किया गया है। सभी तक खाद्यान्न पहुंचाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य सुविधाओं का विशेष ध्यान रखा जाए धन राशि की कहीं कोई कमी नहीं होने दी जाएगी।

उन्होंने विधायक निधि से 5 लाख रुपये की राशि नगर निगम को खाद्यान्न वितरण हेतु स्वीकृत की। उल्‍लेखनीय है कि इससे पूर्व में अरुण वोरा अपने एक माह का वेतन भी मुख्यमंत्री सहायता कोष में कोरोना संकट हेतु दान कर चुके हैं। साथ ही सांसद मोतीलाल वोरा ने भी अपने एक माह की तनख्वाह के अलावा दुर्ग जिला अस्पताल में कोरोना से निपटने 5 लाख रुपये अपनी निधि से भी स्वीकृत कर चुके हैं।

Next Story
Share it