Action India

चार वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का आरोपित नौ महीने बाद गिरफ्तार

चार वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का आरोपित नौ महीने बाद गिरफ्तार
X

रतलाम । Action India News

जिले के नामली थाना क्षेत्र में चार वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपित को पुलिस ने नौ महीने बाद गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपित पर पुलिस अधीक्षक द्वारा 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। एसपी गौरव तिवारी ने रविवार को इसका खुलासा किया है।

उन्होंने बताया कि आरोपित बाबू पुत्र लक्ष्मीनारायण कुमावत एक नवम्बर 2019 को नामली में 4 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म करने के बाद फरार हो गया था। पुलिस ने इस आरोपित के विरूद्ध धारा 363,376(ए)(बी),5/6 पास्को एक्ट के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर तलाश प्रारंभ की थी, लेकिन वह गिरफ्त में नहीं आ पाया। नौ महीने बाद पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया। यह गिरफ्तारी भी पुलिस द्वारा चलाए गए आपरेशन मुक्ति अभियान के तहत की गई।

पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने बताया कि इस अभियान के तहत पुलिस ने क्षेत्रों में सक्रिय गुंडे, माफिया, भूमाफिया व विभिन्न प्रकार की तस्करी में लगे अपराधियों, निगरानी बदमाशों पर नियंत्रण, अवैध शराब, संगठित अपराध करने वाले माफियाओं, शराब की तस्करी, गौवंश की तस्करी, भूमाफियाओं, अवैध शस्त्र रखने वाले तथा थाना क्षेत्र में सक्रिय ब्याजखोर, सूदखोर, अवैध चीटफंड कंपनी संचालकों के खिलाफ प्रशासन द्वारा की जा रही कार्रवाई में अनेक अपराधियों के विरूद्ध कार्रवाई की है।

Next Story
Share it