Action India
झारखंड

ई चुनउआ के टाइम में चुटुर-पुटुर टाइप के नेतवन से बच के रहे बा : रवि किशन

ई चुनउआ के टाइम में चुटुर-पुटुर टाइप के नेतवन से बच के रहे बा : रवि किशन
X

भाजपा के भानुप्रताप शाही के पक्ष में सीने स्टार ने की चुनावी सभा; कहा, यहां कमल खिलाने के लिए पीएम मोदी ने हेलिकॉप्टर से भेजा

गढ़वा।

भोजपुरी सीने जगत के सुपर स्टार व गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री निःस्वार्थ भाव से देश के लिए कार्य कर रहे हैं। इससे पूरे विश्व में भारत के नाम का डंका बज रहा है और भवनाथपुर में कमल फूल खिलाने के लिए उन्होंने मुझे आज हेलिकॉप्टर से भेजा है।

रवि किशन रविवार को भवनाथपुर हाई स्कूल के प्रांगण में भाजपा उम्मीदवार भानु प्रताप शाही के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज मेरे पिताजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं लेकिन मैं उन्हें छोड़कर मां भारती की सेवा के लिए यहां आया हूं। यह भीड़ देखकर मुझे आभास हो गया कि यहां आने का मकसद पूरा होगा।

पीएम मोदी ने देश के हर तबके के गरीबों को आयुष्मान योजना के तहत 5 लाख तक के मुफ़्त इलाज, पीएम आवास योजना, महिलाओं को पीएम उज्वला योजना के तहत मुफ्त गैस सिलेंडर देने का कार्य किया है। उसी प्रकार भवनाथपुर में युवाओं के लिए रोजगार और क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए जिस भानु प्रताप शाही के साथ रघुवर और प्रधानमंत्री खड़े हैं, उन्हें यहां से जीता कर आप सभी विधानसभा भेजें।

मंच संचालन उमेंद्र यादव ने की. इस मौके पर भाजपा महिला मोर्चा के जिलाध्यक्ष सुमन मेहता, विधायक प्रतिनिधि दयानंद सोनी, बसंत यादव, विकास स्वदेशी, प्रदीप यादव समेत बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

भीड़ देख के मन गदगद हो गइल, ई चुनउआ के टाइम में चुटुर-पुटुर टाइप के नेतवन से बच के रहे के बा

रवि किशन ने ठेठ भोजपुरी भाषा में संबोधित करते हुए कहा कि ई माई, बहिन और बबुअन के भीड़ देख के हमार दिल गदगद हो गईल। अरू हम जान गइली कि अबकी 30 नवम्बर के शाही जी के पक्ष में कमल जरूर खिली। जब शाही जी जीतीहन तबे न दिल्ली से पैसा लाके विकास करिहन। ई चुनउआ के टाइम में चुटुर-पुटुर टाइप के नेतवन से बच के रहे के बा। भोजपुरी में संबोधन सुनते ही लोगों की तालियां बज उठी। इस दौरान उन्होंने बीच-बीच में भोजपुरी गीत गाकर भी लोगों को उत्साहित किया।

Next Story
Share it