Action India
अन्य राज्य

सिंधिया समर्थक कांग्रेस के बागी विधायक दिल्ली जाने के लिए पहुंचे बेंगलुरु एयरपोर्ट

सिंधिया समर्थक कांग्रेस के बागी विधायक दिल्ली जाने के लिए पहुंचे बेंगलुरु एयरपोर्ट
X

भोपाल। एएनएन (Action News Network)

मध्यप्रदेश की राजनीति में उथल-पुथल मचाकर कमलनाथ सरकार को गिराने में अहम भूमिका निभाने वाले बेंगलुरु में ठहरे ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक कांग्रेस के 22 बागी विधायक शनिवार को फिर होटल से निकलकर एयरपोर्ट पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि वे विशेष विमान द्वारा दिल्ली के लिए रवाना हो रहे हैं। वे दिल्ली में ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात करेंगे और उसके बाद भोपाल आएंगे। यहां वे भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात करेंगे।

उल्लेखनीय है कि सिंधिया के समर्थन में कमलनाथ सरकार में छह मंत्री समेत कुल 22 विधायक गत नौ मार्च को बेंगलुरु पहुंचे थे और वहां से उन्होंने अपना इस्तीफा सोशल मीडिया के माध्यम से विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति को भेजा था। करीब 13 दिन चली सियासी उठा-पटक के बीच कमलनाथ सरकार गिर गई।

बेंगलुरु में 13 दिन रुकने के बाद सिंधिया समर्थक सभी कांग्रेस के बागी विधायक शनिवार को होटल रमादा रिसॉर्ट से एक बस में सवार होकर बेंगलुरु एयरपोर्ट पहुंच गए हैं और वहां से विशेष विमान से उनकी दिल्ली रवाना होने की तैयारी है। होटल से निकलकर एयरपोर्ट जाते समय उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें विधायक एक-दूसरे को मॉस्क लगाने की सलाह देते दिख रहे हैं। बस में ही उनका मेडिकल चेकअप भी किया गया है।

Next Story
Share it