Action India

महबूबा मुफ्ती को किया जाए रिहा : डॉ. हरमेश सिंह

विजयपुर। एएनएन (Action News Network)

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के सांबा के जिला अध्यक्ष डॉ. हरमेश सिंह ने पार्टी अध्यक्षा महबूबा मुफ्ती को उनके आवास पर शिफ्ट किए जाने का स्वागत करते हुए बुधवार को मांग की कि अन्य राजनीतिक नेताओं की तरह उनको भी रिहा किया जाना चाहिए। पीडीपी नेता ने कहा कि सरकार ने जिस तरह से अन्य राजनीतिक नेताओं को रिहा करने का फैसला किया है तो पीडीपी अध्यक्षा की रिहाई के मामले में ऐसा क्योंकर नहीं है।

डॉ. हरमेश सिंह ने कहा कि उनकी अध्यक्षा को घर में शिफ्ट करना पर्याप्त नहीं है और उनके मामले में दोहरे मानदंड क्योंकर अपनाए जा रहे हैं। इसको लेकर पीडीपी नेताओं में काफी हद तक आक्रोश व्यापत है। उन्होंने अन्य मुख्यधारा वाले नेताओं की तरह पीडीपी अध्यक्षा को भी तत्काल रिहा करने की मांग की।

बताते चलें कि प्रदेश प्रशासन ने पिछले साल पांच अगस्त को जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन अधिनियम को लागू किए जाने से पूर्व प्रदेश के अन्य प्रमुख नेताओं के साथ पीडीपी अध्यक्षा और पूर्व मुख्यमंत्री को भी एहतियातन हिरासत में लिया था। गत फरवरी माह में जन सुरक्षा अधिनियम के तहत हिरासत में ली गई पूर्व मुख्यमंत्री को मंगलवार को उनके सरकारी निवास फेयर व्यू में भेज दिया गया लेकिन उनसे पीएसए नहीं हटाया गया है। वह अगले आदेश तक अपने आवास में ही कैद रहेंगी।

Next Story
Share it