Action India
अन्य राज्य

दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ियों को मिली राहत सामग्री, होंगे रोजगारपरक कार्यक्रम

दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ियों को मिली राहत सामग्री, होंगे रोजगारपरक कार्यक्रम
X

वाराणसी । एएनएन (Action News Network)

कोरोना संकट काल में उत्तर प्रदेश दिव्यांग क्रिकेट एसोसिएशन ने रोजी रोटी के संकट से जूझ रहे दिव्यांग क्रिकेटरों को एसोसिएशन ने राहत सामग्री उपलब्ध कराई है। उन्हें स्वावलंबी बनाने के लिए रोजगार परक कार्यक्रम भी आयोजित किया जायेगा।

एसोसिएशन के महासचिव डॉ.उत्तम ओझा ने सोमवार को बताया कि लॉकडाउन को देखते हुए एसोसिएशन ने कंदवा चितईपुर में कार्यक्रम आयोजित कर दिव्यांग क्रिकेटरों में राहत सामग्री वितरित की है। बताया कि दिव्यांगजनों के लिए कौशल विकास एवं अन्य प्रकार के प्रशिक्षण देने के कार्यक्रम भी आयोजित होंगे।

जिनमें दिव्यांग क्रिकेटरों को प्रशिक्षित किया जाएगा। एसोसिएशन के सचिव सुमित सिंह ने कहा कि दिव्यांग क्रिकेटरों की प्रतिभा किसी से कम नहीं है। यह प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और इन्हें संरक्षण की जरूरत है। अगर समाज और सरकार दोनों का सहयोग मिले तो निश्चित रूप से ये देश का नाम खेल में रोशन करेंगे।

उन्होंने बताया कि इन खिलाड़ियों को स्वावलंबी बनाने के साथ रोजगार प्रदान करने की दिशा में एसोसिएशन कार्य करेगा। सामग्री वितरण के दौरान कम्पनी के संसाधन प्रमुख देवाशीष दुबे, एकपर्णा दुबे ने सहयोग किया। इस दौरान एसोसिएशन के कैप्टन सुबोध राय, मैनेजर प्रदीप राजभर, कोच प्रदीप सोनी एवं पंकज राय, प्रदीप सिंह आदि उपस्थित रहे।

Next Story
Share it