Action India
झारखंड

रिटायर फौजी भी कोरोना की जंग में दे रहे अपना योगदान : रंजन सिंह

रिटायर फौजी भी कोरोना की जंग में दे रहे अपना योगदान : रंजन सिंह
X

  • राशन, साबुन, फेस कवर व अन्य जरूरत की चीजों का कर रहे वितरण

रामगढ़ । एएनएन (Action News Network)

कोविड-19 को हराने के लिए पूरे देश की जनता संघर्ष कर रही है। इस जंग में रिटायर फौजी भी अपना योगदान दे रहे हैं। यह बात सोमवार की शाम भाजपा सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक रंजन कुमार सिंह फौजी उर्फ छोटन सिंह ने कही।

उन्होंने कहा कि हमारा योगदान छोटा ही है, लेकिन हम पूरी तन्मयता और जोश के साथ जरूरतमंदों के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि जब तक फौज की नौकरी में थे, तब तक देश की सेवा की। आज भी देश की सेवा करने का मौका मिला है। मौके पर हम सरकार और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं। पूरे जिले में भाजपा कार्यकर्ता और रिटायर फौजी एक साथ जरूरतमंदों के लिए काम कर रहे हैं, जो जहां है उसी क्षेत्र में लोगों की मदद कर रहा है। -

क्षेत्र के गरीब, असहाय, लाचार, वृद्ध, बीमार, दिहाड़ी मजदूर सहित कोई भी जरूरतमंद भूखा ना रहे इसके लिए सैनिक प्रकोष्ठ भाजपा के कार्यकर्ता दिन-रात गली मोहल्लों में घूम घूम कर जनसेवा का कार्य कर रहे हैं । लॉकडाउन से अनेक लोगों के पास अपना जीवन यापन करने में दिक्कत आ रही है । भाजपा सैनिक प्रकोष्ठ इस बीच जरूरतमंदों के बीच में राशन सामग्री, फेस कवर, साबुन इत्यादि का वितरण लगातार कर रहा हैरंजन फौजी ने लोगो से आग्रह किया कि इस वैश्विक महामारी से बचने के लिए लोग सोशल डिस्टेंसिंग एवं लॉकडाउन के नियमों का कड़ाई से पालन करे।

Next Story
Share it