Top
Action India

विधानसभा अध्यक्ष ने आस्था के घर पर पहुंच कर उसका उत्साहवर्धन किया

विधानसभा अध्यक्ष ने आस्था के घर पर पहुंच कर उसका उत्साहवर्धन किया
X

  • छात्रा आस्था ने 99.4 प्रतिशत अंक हासिल कर उत्तराखंड में दूसरा स्थान प्राप्त किया

ऋषिकेश । Action India News

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने सीबीएसई बोर्ड की10वीं कक्षा में प्रदेश में द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाली ऋषिकेश की आस्था कंडवाल को सम्मानित किया।डीएसबी इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल से अध्ययनरत आस्था कंडवाल ने 99.4 प्रतिशत अंक हासिल कर उत्तराखंड में दूसरा स्थान प्राप्त किया है।

गुरुवार को विधानसभा अध्यक्ष अग्रवाल छात्रा कंडवाल के श्यामपुर, खदरी स्थित आवास पर पहुंचे और उसका उत्साहवर्धन किया। इस अवसर पर आस्था की माता शीला कंडवाल एवं उनकी छोटी बहन भी मौजूद थीं। विधानसभा अध्यक्ष से बातचीत के दौरान आस्था ने अपनी इस कामयाबी का श्रेय गुरुजनों व माता-पिता को दिया।

आस्था ने कहा कि भविष्य में वे आईएएस अधिकारी बनकर अपनी माता का सपना पूरा करेंगी। इस अवसर पर अग्रवाल ने कहा है कि आस्था कंडवाल एक साधारण परिवार से हैं। इनके पिता गुड़गांव में एक निजी कंपनी में सर्विस करते हैं, जबकि माता ग्रहणी हैं। बचपन से ही आस्था कुशाग्र बुद्धि की रही हैं और हमेशा हर कक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त करती रही है।

उन्होंने कहा है कि ऐसे ही होनहार छात्र अपने माता-पिता अपने गुरुजनों एवं प्रदेश का नाम रोशन करते हैंl विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है कि जिस तरह विद्यार्थियों ने इन बोर्ड परीक्षाओं के माध्यम से जिन्दगी के एक अहम चरण में सफलता अर्जित की है, उसी तरह भविष्य में भी वे जिन्दगी के हर क्षेत्र में सफलता अर्जित करेंगे और प्रदेश व देश का नाम रोशन करेंगे।

Next Story
Share it