Top
Action India

राम मंदिर निर्माण के लिए मां गंगा का निर्मल जल संत डॉ. रामेश्वर दास को सौंपा

राम मंदिर निर्माण के लिए मां गंगा का निर्मल जल संत डॉ. रामेश्वर दास को सौंपा
X

ऋषिकेश । Action India News

अयोध्या में भगवान श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए ऋषिकेश देवभूमि की पुनीत मिट्टी और पतित्र पावनी मां गंगा का निर्मल जल को भाजपा के जिला मंत्री पंकज शर्मा के नेतृत्व में सन्त डॉ. रामेश्वर दास को सौंपा गया।

गुरुवार को प्राचीन हनुमान मंदिर माया कुंड पर आयोजित कार्यक्रम में भाजपा के जिला मंत्री पंकज शर्मा ने कहा कि हम सभी का परम सौभाग्य है, कि मंदिर के लिये संघर्ष और आंदोलन को प्रत्यक्ष रूप से हमने देखा और आज इस आंदोलन का परिणामस्वरूप श्रीराम मंदिर का निर्माण देखने का सौभाग्य भी हमको प्राप्त हो रहा है।

हम समस्त सनातनियों के लिए यह गर्व का विषय है कि हम इस महान कार्य के प्रत्यक्षदर्शी होंगे। ऋषिकेश की जनता की ओर से भगवान श्रीराम के चरणों में यह हम सभी का प्रणाम है। इस मौके पर व्यापारी नेता हितेंद्र पंवार और राजेश भट्ट ने कहा कि श्रारीम हम सभी के आराध्य हैं। उनके मंदिर का निर्माण हमारा सौभाग्य है।

राम मंदिर निर्माण के लिए बलिदानियों के बलिदान को यह सच्ची श्रद्धांजलि है और भगवान के श्री चरणों मे उनका वास हुआ। इस अवसर पर पंजाबी महासभा अध्यक्ष केवल कृष्ण लाम्बा और महामंत्री प्रदीप कोहली ने कहाकि ऋषिकेश देव भूमि की ओर से मां गंगा के निर्मल जल की भेंट भगवान राम के चरणों मे ऋषिकेश की सम्पूर्ण जनता की और से एक छोटा सा योगदान है।

इस कार्यक्रम में विवेक गोस्वामी, पूर्व मण्डल अध्यक्ष चेतन शर्मा, महेशानंद धौंधियाल, रवि शास्त्री, बृजेश शर्मा, सुनील उनियाल, मदन कोठारी, राजपाल ठाकुर,राम किशन अग्रवाल, पवन शर्मा, रमेश अरोड़ा, अभिनव गोयल अध्यक्ष रोटेरियन क्लब, रूपेश गुप्ता और राकेश पाल आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Next Story
Share it