Top
Action India

रायवाला में आंतरिक सड़कों के निर्माण के लिए 1.77 करोड़ रुपये स्वीकृत, ग्रामीणों ने स्पीकर का जताया आभार

रायवाला में आंतरिक सड़कों के निर्माण के लिए 1.77 करोड़ रुपये स्वीकृत, ग्रामीणों ने स्पीकर का जताया आभार
X

ऋषिकेश । Action India News

रायवाला क्षेत्र के एक शिष्ट प्रतिनिधिमंडल ने रायवाला में आंतरिक सड़कों के निर्माण के लिए राज्य योजना के अंतर्गत एक करोड़ 77 लाख रुपये की धनराशि स्वीकृत कराए जाने के लिए विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल का आभार व्यक्त किया।

रविवार को बैराज स्थित कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने बताया कि रायवाला के शिवम एनक्लेव में राज्य योजना के अंतर्गत 1 करोड़ 77 लाख रुपये की लागत से 3.5 किलोमीटर आंतरिक सड़कों का निर्माण किया जाना है।

अग्रवाल ने बताया कि यह सभी सड़कें इंटरलॉकिंग टाइल्स के द्वारा निर्मित की जायेंगी। विधानसभा अध्यक्ष ने बताया कि सड़क निर्माण संबंधित टेंडर प्रक्रिया पूरी कर दी गई है जल्द ही आंतरिक सड़कों का निर्माण कार्य प्रारंभ किया जाएगा।

इस अवसर पर श्यामपुर मंडल के गणेश रावत ने अग्रवाल का धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि विधानसभा अध्यक्ष ने लगातार क्षेत्र का चौमुखी विकास कार्य करवाने के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। इस अवसर पर डोईवाला ब्लॉक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल, क्षेत्र पंचायत सदस्य निकिता चौहान, राजेश जुगलान, नागेंद्र चौहान, राजवीर रावत, क्षेत्र पंचायत सदस्य कृष्णा जोशी, आशीष जोशी, विष्णु थापा, प्रधान रोहित नौटियाल, नवीन चमोली, ज्योति देवराणी, दिनेश रावत सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Next Story
Share it