Top
Action India

विस अध्यक्ष ने एकांतवास में रह रहे पीड़ितों के परिजनों को उपलब्ध करवाया राशन

विस अध्यक्ष ने एकांतवास में रह रहे पीड़ितों के परिजनों को उपलब्ध करवाया राशन
X

ऋषिकेश । Action India News

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने आज ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के हरिपुर कला के गली नंबर 3 में बने एकांतवास केंद्र (क्वॉरंटाइन सेंटर) पहुंचकर एकांतवास किए गए 10 परिवारों को राशन की किट वितरित की। इस दौरान अग्रवाल ने क्षेत्र में पौधे भी रोपित किए ।

ऋषिकेश के हरिपुर कला में गली नंबर 3 में विगत दिनों एक महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी परिणाम स्वरूप उस पूरे क्षेत्र को जोखिम क्षेत्र घोषित कर दिया गया। आज विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने हरिपुर कला गली नंबर 3 में पहुंचकर प्रभावित लोगों को राशन की किट वितरित की।

अग्रवाल ने कहा है कि जिस प्रकार कुछ समय के लिए आसमान में बादल छा जाते हैं, कोरोना महामारी भी इसी प्रकार की है। समय के साथ-साथ सब कुछ सामान्य हो जाएगा। उन्होंने कॉलोनी वासियों को दिलासा देते हुए कहा कि क्षेत्रवासियों को सुरक्षित करने के लिए प्रशासन यह कदम उठाया है एवं आने वाले समय में सब सामान्य हो जाएगा।

इस अवसर पर अग्रवाल ने कहा कि किसी को भी घबराने की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने मौके पर ही दूरभाष पर उप जिलाधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा कि इस क्षेत्र मे नियमित स्वास्थ्य जांच की जाए ताकि किसी को कोई परेशानी ना हो।

Next Story
Share it