Top
Action India

बाराबंकी : सड़क हादस में तीन प्रवासी मजदूरों की मौत, चार की हालत गंभीर

बाराबंकी : सड़क हादस में तीन प्रवासी मजदूरों की मौत, चार की हालत गंभीर
X

बाराबंकी । एएनएन (Action News Network)

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जनपद में गुरुवार की देर रात सड़क हादसे में तीन प्रवासी मजदूरों की मौत हो गयी। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। ये सभी मजदूर गुजरात के सूरत से बहराइच लौट रहे थे।

नगर कोतवाली क्षेत्र के रामनगर तिराहे के पास यह सड़क हादसा गुरुवार की देर रात करीब ढाई बजे हुआ है। यह सभी मजदूर गुजरात से बहराइच जा रहे थे। इन सभी मजदूरों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी है, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी है, जबकि चार लोग गंभीर रुप से घायल है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घायलों को इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा है।

पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविन्द चतुर्वेदी ने बताया कि यह हादसा रामनगर तिराहे के पास हुआ है। हादसा कैसे हुआ इस बारे में अभी कोई खास जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि इन सभी को किसी वाहन ने टक्कर मारी है। मृतकों की शिनाख्त बहराइच के रहने वाले जितेन्द्र, शिशुपाल और श्रावस्ती​ निवासी मोहन के रुप में हुई है, जबकि चार लोग घायल हुए है जिन्हे इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया है।

Next Story
Share it