Top
Action India

रायबरेली : अनवरत जारी है आरएसएस का सेवा संकल्प

रायबरेली : अनवरत जारी है आरएसएस का सेवा संकल्प
X

रायबरेली । एएनएन (Action News Network)

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ(आरएसएस) का सेवा विभाग लॉक डाउन में अनवरत लोगों की सेवा में जुटा हुआ है। गरीबों और असहायों की सेवा हो या कोरोना योद्धाओं का सम्मान सब पूरी तन्मयता से किया जा रहा है।कोरोना के ख़िलाफ़ जागरूकता के लिए भी रंगोली आदि विभिन्न माध्यमों से प्रयास किये जा रहे हैं। विभाग सेवा प्रमुख गयाप्रसाद और जिला प्रचारक प्रतोष के समन्वय में आरएसएस के कई अनुषांगिक संगठन इस काम मे लगे हैं। लॉक डाउन के पहले दिन से ही गरीबों को राशन और भोजन के पैकेट वितरित किये जा रहे हैं, अब तक हजारों लोगों को यह सेवाएं दी जा चुकी है।

कोरोना योद्धाओं के सम्मान के तहत पुलिस, डॉक्टर सफाईकर्मी सभी का सम्मान किया गया। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभाग सेवा प्रमुख गया प्रसाद शुक्ला वा जिला प्रचारक प्रतोष के नेतृत्व में स्वयंसेवकों ने रेलवे स्टेशन पर सोशल सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए वार्ड 8 के सफाई कर्मचारियों को अंग वस्त्र पहनाकर अभिनंदन किया।

इस अवसर पर वार्ड 8 के सभासद मोहम्मद इसरार ने आरएसएस द्वारा सम्मान पाकर कहा महामारी के इस काल में संघ के स्वयंसेवकों ने सफाई कर्मचारियों का अभिनंदन कर एक मिसाल प्रस्तुत की है। इस अवसर पर विजय रस्तोगी विनीत गुप्ता सभासद धर्मेंद्र द्विवेदी जयप्रकाश नगर कार्यवाह आलोक जिला कार्यवाह अमित जयदीप राजपाल आदि नगर के गणमान्य लोग उपस्थित रहे। इसके आलावा डिग्री कॉलेज चौराहे पर कोरोना को लेकर एक प्रेरक रंगोली बनाई गई, जिसमें कोरोना के ख़िलाफ़ लोगों को जागरूक करने का प्रयास किया गया। बिना किसी भेदभाव के आरएसएस का यह अनवरत जारी सेवा संकल्प लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Next Story
Share it