Top
Action India

रुद्रपुर में 72 घंटे के लॉक डाउन का व्यापक प्रभाव

रुद्रपुर में 72 घंटे के लॉक डाउन का व्यापक प्रभाव
X

रुद्रपुर । Action India News

कोरोना पॉजिटिव मरीजों की बढ़ती संख्या के मद्देनजर लागू किए गए 72 घंटे के लॉक डाउन का पहले दिन मंगलवार को रुद्रपुर में व्यापक असर दिखाई दिया | पूरा बाजार बंद रहा है। सड़कों पर न के बराबर आवाजाही है।

सभी चौराहों पर पुलिस मुस्तैद है। उल्लेखनीय है कि सोमवार को एसडीएम/इंसीडेंट कमांडर रुद्रपुर मुक्ता मिश्रा ने नगर निगम और छह गांवों में 72 घंटे तक पूर्ण लॉक डाउन घोषित किया था।एसडीएम मिश्रा ने लॉक डाउन आदेश में कहा था कि इस अवधि में प्रशासन अति आवश्यक सामान की आपूर्ति घरों पर सीधे कराएगा।

क्षेत्र में पॉजिटिव व्यक्तियों की संख्या में गुणात्मक वृद्धि होने के चलते पांच कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं। उधमसिंह नगर जिले में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के कारण रुद्रपुर में मंगलवार से दुबारा तीन दिन का लॉक डाउन शुरू हो गया है। पुलिस ने बेवजह घूमने वालों के चालान भी काटे हैं।

लॉक डाउन में अस्पतालों, मेडिकल स्टोर और बैंकों के साथ औद्योगिक प्रतिष्ठानों को सशर्त खोलने की अनुमति दी गई है। उल्लेखनीय है कि उधमसिंह नगर जनपद में अब तक कोरोना के 650 से ज्यादा मरीज सामने आ चुके हैं। इससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

Next Story
Share it