Site icon HINDI NEWS,LATEST NEWS IN HINDI,ब्रेकिंग न्यूज,ACTION INDIA NEWS|एक्शन इंडिया समाचार

‘मिस ऑनर इंडिया इंटरनेशनल 2022’ की उपविजेता

धर्मशाला। एक्शन इंडिया न्यूज

‘मिस ऑनर इंडिया इंटरनेशनल 2022’ का पहले संस्करण की उपविजेता बनकर कांगड़ा की बेटी तेजस्विनी वशिष्ठ ने हिमाचल को गौरवान्वित किया है। यह खिताब जीतने के बाद तेजस्विनी रविवार को अपने गृहनगर शाहपुर लौटी जहां उनका लोगों द्वारा गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। ढोल, संगीत और नृत्य की थाप पर तेजस्विनी का घर वापसी पर स्वागत हुआ।

एमसीएम डीएवी कॉलेज, चंडीगढ़ की पूर्व छात्रा और मनोविज्ञान में परास्नातक तेजस्विनी वशिष्ठ को 15 फाइनलिस्टों के बीच एक कठिन प्रतियोगिता में प्रथम उपविजेता घोषित किया गया। देश के विभिन्न राज्यों का प्रतिनिधित्व करने वाले प्रतियोगियों के बीच शीर्ष पर आने के लिए तेजस्विनी ने कड़ी मेहनत की।

तेजस्विनी ने बताया कि वह अनुभावनात्मक शिक्षा के माध्यम से बच्चों में मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों से संबंधित गलत धारणाओं को मिटाने के लिए काम करने की इच्छा रखती हैं। वह अपने शुरुआती छात्र दिनों से ही सामाजिक कारणों से काम करने वाले संगठनों से जुड़ी हुई हैं।

इस सौंदर्य प्रतियोगिता में आधिकारिक जूरी में मिस मानसा वाराणसी (मिस इंडिया वल्र्ड 2021) मिस सत्ताक्षी भनोट (मिस इंडिया चार्म 2021) और मिस अवनी अवस्थी (करमवीर चक्र अवार्डी और मिस टूरिज्म मेट्रोपॉलिटन इंडिया 2019) के अलावा अन्य प्रतिष्ठित हस्तियां शामिल रहीं।

उन्होंने बताया कि नृत्य फैशन एंटरटेनमेंट के अध्यक्ष और मालिक संजय कन्नन द्वारा प्रस्तुत और स्वीडिश ब्रांड अर्बनिस्टा (प्रीमियम हेडफोन पार्टनर) द्वारा संचालित, पेजेंट का इरादा महिलाओं के लिए एक अभूतपूर्व और एक मजबूत दुनिया बनाने के लिए युवाओं को एक साथ लाने का है। विजेता अगले साल सबसे बड़े अंतरराष्ट्रीय मंचों पर भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

Exit mobile version