Action India
अन्य राज्य

कानपुर में खेत की रखवाली कर रहे वृद्ध किसान की निर्मम हत्या

कानपुर में खेत की रखवाली कर रहे वृद्ध किसान की निर्मम हत्या
X

कानपुर । एएनएन (Action News Network)

सजेती थानाक्षेत्र में खेत की रखवाली करने गये वृद्ध किसान को अज्ञात हमलवारों ने मौत की नींद सुला दी। वृद्ध के शव को पास के ही खेतों में फेक कर हत्यारें भाग निकले। ग्रामीणों ने खून से लथपथ वृद्ध का शव देख परिजनों और पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेते हुए जांच में जुट गयी। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका कि किन कारणों से वृद्ध की हत्या की गयी, पर परिजन जमीन के विवाद की बात की जानकारी पुलिस को दी है।

सजेती थानाक्षेत्र के रामपुर निहुरा गांव निवासी ज्ञानेंद्र खेत की रखवाली के लिए अपने ट्यूबवेल में सोता था। रोजाना की तरह रविवार की रात वह घर से खाना खाने के बाद खेतों में बने ट्यूबवेल में सोने के लिए गए थे। सोमवार सुबह ग्रामीणों ने वृद्ध किसान का शव ट्यूबवेल के पास के खेतों में खून से लथपथ पड़ा हुआ देखा और मामले की जानकारी मृतक के परिजनों को दी।

हत्या की सूचना पर परिजन खेत पहुंचे और मामले की जानकारी सजेती पुलिस को दी। बताते चले वृद्ध को धारदार हथियार से मौत की नींद सुलाया गया है मृतक की चारपाई के पास काफी मात्रा में खून पड़ा हुआ था जिससे ये साफ साफ ज्ञात हो रहा है कि ट्यूबवेल के पास वृद्ध को मौत की नींद सुलाने के बाद हत्यारों ने शव को खेत में फेका है। सूचना पर पहुंची सजेती पुलिस को परिजनों द्वारा जमीन के विवाद में हत्या की बात कही गयी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और अभी परिजनों की ओर से तहरीर नहीं दी गयी है, फिलहाल पुलिस पूरे मामले को लेकर जांच कर रही है।

Next Story
Share it