Top
Action India

सचिन और युवराज ने की अमिताभ और अभिषेक के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

सचिन और युवराज ने की अमिताभ और अभिषेक के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना
X

नई दिल्ली । Action India News

भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह ने रविवार को बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके पुत्र अभिषेक बच्चन के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। अमिताभ को कोरोना से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तेंदुलकर ने ट्वीट किया," मेरे दोस्त मज़बूत रहो। आपके स्वास्थ्य और आपके परिवार के लिए प्रार्थना करता हूं। अच्छी तरह से देखभाल करें।"सचिन ने इससे पहले अमिताभ बच्चन के भी जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने भी अमिताभ और अभिषेक के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की और कहा, "आप जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे।"

अमिताभ को मुंबई के नानावटी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में आइसोलेशन यूनिट में भर्ती कराया गया है। अमिताभ ने ट्विटर के माध्यम से अपने संक्रमित होने की जानकारी दी। बिग बी ने यह भी कहा कि परिवार के अन्य सदस्यों और कर्मचारियों के भी वायरस के परीक्षण हुए हैं। हालांकि, परिणाम प्रतीक्षित हैं।

77 वर्षीय अभिनेता ने उन लोगों से भी कोविड-19 परीक्षण कराने का अनुरोध किया है, जो पिछले 10 दिनों में उनके करीब थे।

अमिताभ के बाद अभिषेक ने भी ट्वीट किया, "आज मेरा और पिताजी का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया। हम दोनों को बहुत हल्के लक्षण थे और अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हमने सभी संबंधित अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारा परिवार तथा स्टाफ के भी टेस्ट हो गए हैं। मेरा सबसे अनुरोध है कि शांति बनाए रखें और परेशान न हों। धन्यवाद।"

Next Story
Share it