Top
Action India

केरला ब्लास्टर्स ने सहाल अब्दुल समद के साथ अपने करार को तीन साल के लिए बढ़ाया

केरला ब्लास्टर्स ने सहाल अब्दुल समद के साथ अपने करार को तीन साल के लिए बढ़ाया
X

कोच्चि । Action India News

केरला ब्लास्टर्स एफसी (केबीएफसी) ने प्रतिभाशाली मिडफील्डर सहाल अब्दुल समद के वर्तमान करार को तीन साल के लिए बढ़ा दिया है। केरल के कन्नूर के रहने वाले 23 वर्षीय समद अब 2025 तक क्लब का हिस्सा बने रहेंगे।

करार बढ़ाये जाने पर समद ने कहा," अपने पेशेवर करियर की शुरुआत से, मुझे वास्तव में केबीएफसी और क्लब के बड़े प्रशंसकों के सामने खेलने का आनंद मिला। खेल के साथ मेरी यात्रा अभी शुरू हुई है और मुझे उम्मीद है कि क्लब के लिए और खुद के लिए आने वाले वर्षों में अधिक से अधिक जीत हासिल करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकूं। यह मेरा राज्य, मेरे लोग और मेरा घर है। मैं यहां बना रहूंगा।"

केओएफसी के स्पोर्टिंग डायरेक्टर करोलिस स्किंकिस ने भी समद के अनुबंध विस्तार के बारे में बात की। स्किंकिस ने कहा,"क्लब के साथ समद का रहना केरल राज्य के प्रति उनकी प्रतिबद्धता का पुष्टि करता है और एक बड़ी जिम्मेदारी की भी। हम अगले 5 वर्षों के लिए क्लब में उन्हें पाकर बेहद खुश हैं, मैं अपने प्रशंसकों के लिए समान रूप से उत्साहित हूं, जिन्हें आगामी सत्रों में समद के खेल का आनंद लेने का मौका मिलेगा। ”

यूएई के अल-ऐन में पैदा हुए मिडफील्डर समद ने अबू धाबी में अल इथैड स्पोर्ट्स अकादमी में 8 साल की उम्र में फुटबॉल खेलना शुरू किया था। भारत आने के बाद उन्होंने कन्नूर में विश्वविद्यालय स्तर पर फुटबॉल खेलना जारी रखा। उनके प्रदर्शन ने उन्हें अंडर-21 केरल टीम और फिर संतोष ट्रॉफी टीम में स्थान दिलाया।

अपने पहले पेशेवर अनुबंध पर करार करने के बाद, उन्होंने 2017-18 में आई-लीग के दूसरे डिवीजन में रिज़र्व टीम के लिए खेला, जिसमें सीनियर टीम के भी कुछ खिलाड़ी उपस्थित थे। 2018-19 आईएसएल में उन्होंने चेन्नईयिन एफसी के खिलाफ क्लब के लिए अपना पहला गोल किया था, इसके अलावा उन्होंने 37 आईएसएल मैचों में दो गोल करने में सहायता भी की थी।

उन्हें आईएसएल इमर्जिंग प्लेयर ऑफ़ द सीज़न और एआईएफएफ इमर्जिंग प्लेयर ऑफ़ द ईयर भी चुना गया। उनके प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें मार्च में अंडर -23 राष्ट्रीय टीम में शामिल किया गया और बाद में जून 2019 में उन्होंने वरिष्ठ राष्ट्रीय टीम के लिए कुराकाओ के खिलाफ किंग्स कप मैच में अपना पहला मैच खेला।

Next Story
Share it