Action India
अन्य राज्य

वेतन की मांग को लेकर रोडवेज कर्मचारियों का प्रदर्शन

वेतन की मांग को लेकर रोडवेज कर्मचारियों का प्रदर्शन
X

टनकपुर । एएनएन (Action News Network)

वेतन की मांग को लेकर उत्तरांचल रोडवेज कर्मचारी यूनियन के बैनर तले कर्मचारियों ने हाथों में काली पट्टी बांध कर रोडवेज वर्कशाॅप के गेट पर प्रदर्शन किया। गुस्साएं कर्मचारियों ने निगम प्रबंधन व शासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

गुरुवार की सुबह एकत्र हुए कर्मचारियों ने हाथों में काली पट्टी बांध कर वेतन देने की मांग को लेकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। कर्मचारी यूनियन के मंडल मंत्री नीरज सिंह की अध्यक्षता में हुई सभा में वक्ताओं ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते सभी रोडवेज के कर्मचारियों के समक्ष रोजी-रोटी का संकट पैदा हो गया है, लेकिन निगम प्रबंधन के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है।

कर्मचारियों ने चेतावनी दी कि यदि निगम प्रबंधन ने जल्द ही वेतन नहीं दिया तो सभी कर्मचारी अपने परिवारों के साथ धरना पर बैठने को विवश होंगे। प्रदर्शन करने वालों में लोहाघाट के डिपो मंत्री रविंद्र जोशी, मंडल अध्यक्ष सिराजुद्दीन, मंडल मंत्री नीरज सिंह, प्रांतीय उपाध्यक्ष हरीश जोशी, शेर सिंह बिष्ट, रवि शर्मा, सलज, ज्ञानेंद्र, संजय, प्रवीण जोशी, रईस अहमद, अमित कपूर, धर्मेंद्र, विक्की, नक्षत्र पाल, डूंगर सिंह, किशन लाल, प्रकाश नाथ आदि शामिल रहे।

Next Story
Share it