Action India

सैम करन हुए बीमार,कराया गया कोरोना टेस्ट

सैम करन हुए बीमार,कराया गया कोरोना टेस्ट
X

लंदन । Action India News

इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी सैम करन गुरुवार को अचानक बीमार हो गए, जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया है, हालांकि रिपोर्ट आना अभी बाकी है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने उक्त जानकारी दी।

ईसीबी ने एक बयान में कहा, "करन को डायरिया की शिकायत है। उनका गुरुवार को ही कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल ले लिया गया है। हालांकि वो अब बेहतर महसूस कर रहे हैं, लेकिन वो आइसोलेशन में चले गए हैं। वो अब अभ्यास मैच में हिस्सा नहीं लेंगे।

फिलहाल, रिपोर्ट का इंतजार है। डॉक्टरों की एक टीम उनकी निगरानी कर रही है।"करन ने बीमार होने के बाद खुद को होटल रूम में सेल्फ आइसोलेट कर लिया है। सैम करन का बीमार पड़ना इंग्लैंड के लिए दोहरा झटका है। करन से पहले टीम के नियमित कप्तान जो रूट पहले टेस्ट मैच में अपने बच्चे के जन्म के कारण हिस्सा नहीं ले पाएंगे। उनकी गैरमौजूदगी में बेन स्टोक्स टीम की कप्तानी करेंगे।

सैम करन ने 17 टेस्ट मैचों में 27.34 की औसत से 711 रन बनाए हैं, तो गेंद के साथ 31.70 की औसत से 37 विकेट लिए हैं। सैम करन बल्ले और गेंद के साथ महत्वपूर्ण योगदान देते हैं औऱ इंग्लैंड को इससे काफी फायदा हुआ है। इंग्लैंड को वेस्टइंडीज के खिलाफ 8 जुलाई से तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला का पहला मैच खेलना है।

Next Story
Share it