Action India

इंग्लैंड काउंटी क्लब समरसेट ने रद्द किया वर्नोन फिलेंडर का अनुबंध

लंदन । एएनएन (Action News Network)

इंग्लैंड काउंटी क्रिकेट क्लब समरसेट ने कोरोनोवायरस महामारी के कारण आपसी सहमति से दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज वर्नोन फिलेंडर का अनुबंध रद्द कर दिया है। फिलेंडर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा के बाद इस साल जनवरी में इंग्लैंड के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका के लिए अपना अंतिम टेस्ट मैच खेला था। उन्होंने समरसेट के साथ दो साल के समझौते पर हस्ताक्षर किए थे, हालांकि, उनका अनुबंध तत्काल प्रभाव से रद्द कर दिया गया है। फिलेंडर को मूल रूप से अप्रैल में क्लब में शामिल होना था।

क्लब के क्रिकेट निदेशक क्रिकेट एंडी हरे ने एक आधिकारिक बयान में कहा,"वर्तमान समय सभी के लिए काफी चुनौतीपूर्ण है। देश मे 1 जुलाई तक कोई भी क्रिकेट गतिविधि नहीं ही सकती है,जिसके कारण यह सत्र रद्द हो सकता है।" उन्होंने कहा कि कूपर एसोसिएट्स काउंटी ग्राउंड में फिलेंडर को खेलते देखना एक रोमांचक अनुभव होने वाला था, लेकिन मौजूदा अनिश्चितता को देखते हुए उनके अनुबंध को रद्द करना एक विवेकपूर्ण और समझदारी भरा निर्णय था। उन्होंने आगे कहा, "मैं वर्नोन और उनकी प्रबंधन टीम को मौजूदा स्थिति की समझ के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं और हम उम्मीद करते हैं कि अगले सत्र में वर्नोन को समरसेट की जर्सी में देखेंगे।"

बता दें कि इंग्लैंड और वेल्स में सभी पेशेवर क्रिकेट को कोरोनावायरस के प्रभाव के कारण पहले ही 1 जुलाई तक निलंबित कर दिया गया है। वर्तमान में, दुनिया भर में सभी क्रिकेट गतिविधियां कोरोनावायरस महामारी के कारण बंद हो गई हैं। इस साल की शुरुआत में, श्रीलंका के खिलाफ इंग्लैंड की दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला भी कोरोना वायरस के कारण स्थगित कर दी गई हैं।

Next Story
Share it