Top
Action India

महाराष्ट्र में ताजा घटनाक्रम पर बोले संजय राउत, कहा- अजित पवार ने धोखा दिया

महाराष्ट्र में ताजा घटनाक्रम पर बोले संजय राउत, कहा- अजित पवार ने धोखा दिया
X

संजय राउत ने कहा कि इससे शरद पवार का कुछ लेना-देना नहीं है। अजित पवार ने शरद पवार और महाराष्ट्र की जनता के साथ धोखा किया है। उन्होंने आगे कहा कि जेल जाने से बचने के लिए अजित पवार ने बीजेपी से हाथ मिलाया है और बीजेपी सरकार बनाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।

मुंबई। एएनएन (Action News Network)

महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन पर शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने भाजपा और एनसीपी नेता अजित पवार को आड़े हाथों लिया। मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि अजित पवार कल रात नौ बजे तक बैठक में हमारे और शरद पवार के साथ थे लेकिन उन्होंने रात के अंधेरे में डाका डाला है। अजित पवार ने शरद पवार और छत्रपति शिवाजी के विचारों के साथ धोखा किया है। उन्होंने राजभवन की शक्तियों का दुरुपयोग किये जाने का भी आरोप लगाया है।

महाराष्ट्र में रातोंरात हुए खेल के बाद मीडिया के सामने आकर संजय राउत ने कहा, 'लोगों को आमंत्रित करके क्यों नहीं शपथ ली। आपने पाप किया है, चोरी की है, महाराष्ट्र की जनता को दगा किया है। इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी।' संजय राउत ने कहा सत्ता के लिए भतीजे ने चाचा को धोखा दिया।

https://twitter.com/rautsanjay61/status/1198094344588103681

उद्धव और शरद पवार की जॉइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस
राउत ने आगे कहा, 'उद्धव और पवार मिलने वाले हैं, एक जॉइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस हो सकती है। इस उम्र में शरद पवार जैसे बड़े नेता को धोखा देने की कोशिश हुई है। यह बात महाराष्ट्र को हजम नहीं होगी।जिस तरह से यह सब हुआ है पर्दे के पीछे, पैसा का दुरुपयोग करके, जनता यह पाप ठुकराए बगैर रहेगी नहीं।'

'नजरें मिलाकर नहीं बोल रहे थे अजित पवार'
संजय राउत ने कहा, 'आंखें खुलने से पहले यह पाप नष्ट होगा।' संजय राउत ने कहा, 'अजित की क्या प्रतिक्रिया है मुझे मालूम नहीं, न ही बोलने की जरूरत है। कल 9 बजे तक यह महाशय हमारे साथ बैठे थे पूरी बातचीत में शामिल थे। अचानक से गायब हो गए, मुझे उसी वक्त कुछ संदेह हुआ था। वह नजरों से नजरें मिलाकर नहीं बोल रहे थे। जो व्यक्ति पाप करने जाता है, उसकी नजर जैसे झुकती है, वैसी झुकी नजरों से बात कर रहे थे।'

Next Story
Share it